Home खेल विलियम्सन, लाथम की पारी से कीवी टीम मजबूत, दोनों टीमें ब्लैक लाइव्स...

विलियम्सन, लाथम की पारी से कीवी टीम मजबूत, दोनों टीमें ब्लैक लाइव्स मैटर के सपोर्ट में घुटनों पर बैठीं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

हैमिल्टन8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ियों ने गुरुवार को मैच शुरू होने से पहले घुटनों पर बैठकर रंगभेद के खिलाफ मूवमेंट का समर्थन किया।

न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच 2 मैच की टेस्ट सीरीज का पहला मैच गुरुवार से हैमिल्टन में शुरू हुआ। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मैच शुरू होने में बारिश के कारण देरी हुई। इसलिए पहले सत्र का खेल नहीं हो सका। पहले दिन सिर्फ 78 ओवरों का खेल ही हो सका। मैच से पहले दोनों देशों के खिलाड़ियों ने घुटनों पर बैठकर ब्लैक लाइव्स मैटर मूवमेंट का समर्थन किया।

कप्तान विलियम्सन शतक के करीब
दिन का खेल खत्म होने तक टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 243 रन बनाए। कप्तान केन विलियम्सन 97 रन बनाकर नाबाद हैं। कप्तान के साथ टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर 31 रन बनाकर खेल रहे हैं। इससे पहले शेनन ग्रैब्रिएल ने विल यंग (5) को 14 के कुल स्कोर पर आउट कर दिया।

लाथम ने खेली 86 रन की पारी
टॉम लाथम (86) ने कप्तान के साथ मिलकर फिर दूसरे विकेट के लिए 154 रनों की साझेदारी की। चायकाल के बाद लाथम पवेलियन लौट गए। वह केमार रोच की बॉल पर बोल्ड हुए। लाथम ने 184 गेंदों का सामना किया और 12 चौके और एक छक्का लगाया।

पहले दिन कप्तान केन विलियम्सन 97 रन बनाकर नाबाद हैं।

पहले दिन कप्तान केन विलियम्सन 97 रन बनाकर नाबाद हैं।

विलियम्सन-टेलर ने पारी संभाली
कप्तान ने फिर टेलर के साथ टीम की पारी को आगे बढ़ाया और स्टम्प तक न्यूजीलैंड को तीसरा झटका नहीं लगने दिया। विलियम्सन और टेलर के बीच 75 रनों की साझेदारी हो चुकी है। विलियम्सन ने अभी तक 219 गेंदों का सामना करते हुए 16 चौके लगाए हैं। टेलर ने 61 गेंदें खेली हैं और पांच चौके मारे हैं।

टी-20 सीरीज से पहले भी किया था सपोर्ट
दोनों देशों के बीच ऑकलैंड में पहले टी-20 मैच से पहले भी दोनों देशों के खिलाड़ियों ने ब्लैक लाइव्स मैटर का समर्थन किया था। ऑकलैंड में खेले गए मैच में खिलाड़ियों ने घुटनों पर बैठकर रंगभेद के खिलाफ मूवमेंट का समर्थन किया। वेस्टइंडीज क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो भी शेयर की थी।

Source link

Most Popular

मिट्टी में पाए जाने वाले बैक्टीरिया से 100% नेचुरल हेयर कलर बनाया, इससे कोई साइड इफेक्ट भी नहीं

Hindi NewsNationalScientists Created 100% Natural Hair Color From Bacteria Found In Soil, No Side EffectsAds से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल...

RBI के लिए महंगाई का दायरे वाला फ्लेक्सिबल टारगेट अपनाए रहना सही रहेगा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप18 दिन पहलेकॉपी लिंकफ्लेक्सिबल इनफ्लेशन टारगेटिंग यानी 4 पर्सेंट के पक्के...

जन जागरूकता के लिए 1 सप्ताह तक किए कार्यक्रम

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपखंडवा7 दिन पहलेकॉपी लिंकमातृशक्ति राम रथ यात्रा निकाली, सुंदर कांड और...