Home ज्योतिष बुध 7 अप्रैल को बदलेगा राशि, 24 तारीख तक 6 राशियों के...

बुध 7 अप्रैल को बदलेगा राशि, 24 तारीख तक 6 राशियों के लिए समय रहेगा शुभ

  • मेष राशि के लोग बुध की वजह से अनावश्यक खर्चों से परेशान हो सकते हैं, वृषभ राशि के लोगों को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है

हलचल टुडे

Apr 04, 2020, 04:06 PM IST

जीवन मंत्र डेस्क. नौ ग्रहों में से एक बुध मंगलवार, 7 अप्रैल को कुंभ से मीन राशि में प्रवेश करेगा। इस राशि में बुध नीच का रहता है। यहां बुध 24 अप्रैल तक रहेगा, इसके बाद मेष राशि में जाएगा। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार मीन राशि में बुध कुछ राशियों के लिए अशुभ फल देने वाला रहेगा। यहां जानिए सभी 12 राशियों पर मीन राशि के बुध का कैसा असर होने वाला है…

मेष राशि

अनावश्यक खर्चों की वजह से परेशानियां बढ़ सकती हैं। बने-बनाए काम अंतिम समय में बिगड़ सकते हैं। क्रोध से बचें और धैर्य से काम लें। वाद-विवाद हो सकता है।

वृषभ राशि

बुध की वजह से नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। कोई बड़ा काम पूरा हो सकता है। अधिकारियों का सहयोग मिल सकता है।

मिथुन राशि

पुराने समय से अटके हुए काम फिर से गति पकड़ सकते हैं। कोई शुभ समाचार मिल सकता है। घर में सुख-समृद्धि बनी रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा।

कर्क राशि

इस समय सोच-समझकर आगे बढ़ना होगा। धैर्य से काम करें। जोश में किए गए काम से नुकसान हो सकता है। घर के बड़े लोगों से परामर्श लेकर काम करें।

सिंह राशि

इस राशि लोगों के लिए बुध ग्रह सामान्य रहने वाला है। धन लाभ के योग भी बनेंगे, लेकिन विवाद भी हो सकते हैं। मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए समय आशा के अनुरूप रहने वाला है। विद्यार्थियों के लिए समय ठीक रहेगा। समय का सदुपयोग करेंगे तो लाभ मिल सकता है।

तुला राशि

इस समय उत्साह बनाए रखना होगा, क्योंकि बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। धैर्य से काम करेंगे तो भविष्य के लिए अच्छा रहेगा। परिवार में मानसिक तनाव बढ़ सकता है।

वृश्चिक राशि

पुरानी योजनाएं बुध की वजह से अब सफल हो सकती हैं। अटके कामों में गति आएगी। जल्दबाजी से बचें। वरिष्ठ लोगों से परामर्श लेकर ही आगे बढ़ें।

धनु राशि

इन लोगों के लिए समय सामान्य रहने वाला है। लाभ के योग बनेंगे, लेकिन खर्चों में बढ़ोतरी भी होगी। जितनी मेहनत करेंगे, उतना लाभ मिल सकता है। चिंताएं बढ़ सकती हैं।

मकर राशि

पिछले समय में की गई मेहनत अब फल दे सकती है। कोई बड़ी सफलता मिल सकती है। नौकरी करने वाले लोगों को अधिकारियों का साथ मिलेगा।

कुंभ राशि

नई योजनाओं पर काम करने का समय रहेगा। परिवार और मित्रों से जुड़ी बाधाएं खत्म हो सकती हैं। लाभ के साथ ही सुख-सुविधा में वृद्धि हो सकती है।

मीन राशि

आपके लिए बुध की स्थिति शुभ है। इसी राशि में बुध रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा और दैनिक कामों में आशा के अनुरूप ज्यादा लाभ प्राप्त कर पाएंगे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

वकील ने कंगना की पोस्ट पर कमेंट किया- बीच शहर में रेप होना चाहिए; फिर लिखा- आईडी हैक हो गई थी

14 घंटे पहलेकॉपी लिंकअपने खिलाफ केस दर्ज होने के बाद कंगना ने नवरात्रि को लेकर एक पोस्ट की थी। इसी पर ओडिशा के वकील...

13 साल के आदित्य की अपहरण के बाद हत्या के विरोध में युवक कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने गिरफ्तार किया

जबलपुर18 मिनट पहलेकॉपी लिंकप्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार करती पुलिसधनवंतरी नगर निवासी व्यवसायी मुकेश लांबा के 13 वर्षीय बेटे आदित्य लांबा की अपहरण के बाद हुई...

बुलेट ट्रेन के लिए लार्सन एंड टूब्रो को मिल सकता है कांट्रैक्ट, 24,958 करोड़ रुपए के साथ सबसे कम बोली लगाई

मुंबई7 घंटे पहलेकॉपी लिंकएलएंडटी ने जो बोली जीती है उसमें मुंबई-अहमदाबाद का यह प्रोजेक्ट वापी से बड़ौदा के दौरान होगा, जो गुजरात में है।...