Home ज्योतिष 12 में से 9 राशियों के लिए बेहतर परिणाम मिलने, बिजनेस के...

12 में से 9 राशियों के लिए बेहतर परिणाम मिलने, बिजनेस के लिए नए अवसर मिलने का रहेगा दिन

  • मेष राशि वालों के लिए अपनी योग्यता से दूसरों का भरोसा जीतने का रहेगा दिन 
  • वृष राशि वालों के लिए साझेदारी बिजनेस की शुरुआत का समय 
  • मिथुन राशि वालों के लिए धैर्य से काम लेने का है दिन 

हलचल टुडे

Apr 09, 2020, 05:10 PM IST

शुक्रवार, 10 अप्रैल 2020 को टैरो राशिफल के मुताबिक 12 में से 9 राशियों के लिए दिन काफी बेहतर परिणाम देने वाला रहेगा। कुछ लोगों के लिए अपने मनचाहे परिणाम पाने, साझेदारी बिजनेस के नए मौके मिलने का दिन रहेगा। वहीं, 3 राशियों के लिए दिन कुछ विपरीत परिणाम देने वाला रह सकता है। मेष राशि वालों के लिए अपनी योग्यता से दूसरों का भरोसा जीतने का रहेगा दिन, वृष राशि वालों के लिए साझेदारी बिजनेस की शुरुआत का समय, मिथुन राशि वालों के लिए धैर्य से काम लेने का है दिन। आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर शीला एम. बजाज से।  

  • मेष – King of Swords

आज आपके बॉस आपको अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं। वे जानते हैं कि आप बेहतर काम करने में सक्षम हैं। दिन आपके लिए बहुत कुछ खास लेकर आ रहा है। लोग आपकी क्षमताओं पर भरोसा करेंगे, आपकी योग्यता पर विश्वास जताएंगे। आपको बेहतर परिणाम लाने के लिए काफी मोटिवेशन मिल सकता है। निजी जीवन में दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। 

आपका साथी आपके भविष्य को प्रभावित करेगा। बेहतर होगा कि व्यवसायिक और निजी जीवन में किसी भी साथी का चयन समझदारी से करें। आपके लिए धैर्य और शांति के साथ काम करना होगा। कुछ मामलों में आपको गलत जानकारी मिल सकती है, या किसी बात को समझने में आपसे या आपसे जुड़े लोगों से कोई गलती हो सकती है। इस कारण थोड़ा तनाव पैदा हो सकता है। आपको आज चीजों को शांति से ही हैंडल करना होगा।  

  • मिथुन – The Hermit

बेरोजगारों को आज थोड़ा धैर्य से काम लेना होगा। अगर कहीं से भी आपके आवेदन पर जवाब नहीं आ रहा है तो बेचैन ना हों, जल्दी ही आपको अच्छी जॉब मिल सकती है।आपको अपने प्रयासों का अनुकूल परिणाम नहीं मिलेगा, जिससे आपके अंदर एक घबराहट या चिड़चिड़ापन रह सकता है। आपको धैर्य रखना चाहिए। जल्दी ही आपको कुछ अच्छी सूचना मिल सकती है। आपको अपने प्रयासों का पूरा सकारात्मक परिणाम मिलने के योग हैं। 

  • कर्क – Eight of Wands

आज अपनी टीम के काम को पूरा करने के लिए किए गए प्रयासों की सराहना करें। एक नई योजना को आपकी विशेषज्ञता की आवश्यकता हो सकती है। आपको कुछ मामलों में नेतृत्व करने का मौका मिल सकता है। अगर आप किसी टीम को लीड कर रहे हैं तो आपको आज अपने साथियों को मोटिवेट करने और उनकी कोशिशों की तारीफ करना होगी।  निजी जिंदगी में आपको किसी तरह के लॉयल्टी टेस्ट से गुजरना पड़ सकता है।  

  • सिंह – Two of Pentacles

आपके लिए आज का दिन समाधान कारक होगा। कुछ पुरानी समस्याओं का आपको अचानक कोई अच्छा समाधान मिल सकता है, जिससे आपके तनाव में कमी होगी। राहत महसूस करेंगे। आपको अपनी बातों में बहुत ही साफगोई रखनी होगी। आज आपको कुछ चीजें बहुत स्पष्ट तरीके से अपने लोगों को बतानी होगी, वरना भविष्य में ये रिश्ते आपके लिए तनाव का कारण बन सकते हैं या आप उन रिश्तों को खो सकते हैं। आपके खाने पीने में कुछ गलत चीज शामिल हो सकती है। जिससे परेशानी हो सकती है। 

  • कन्या – The Star

आज का दिन आपके लिए कुछ नया और अच्छा करने का दिन है। आपको दूसरों के साथ मिल कर काम करने में आनंद आएगा। सामूहिक सफलता आपको आगे बढ़ने के प्रेरित करेगी। कुछ लोग आपकी लीडरशिप में अच्छा काम कर पाएंगे, आपके आइडियाज स्वीकार होंगे। क्रिएटिव कामों से जुड़े लोगों को इस समय विशेष सफलता का संकेत सितारे दे रहे हैं। आपको किसी भी रिश्ते में आगे बढ़ने से पहले यह सोचना होगा कि क्या ये रिश्ता आपको खुशी दे रहा है। 

  • तुला – Three of Swords

आज आपको समय का विशेष ध्यान रखना होगा। किसी भी मामले में आपका टालमटोल रवैया नुकसान पहुंचा सकता है। अपने लिए पूरा शेड्यूल तैयार करें और उसका सख्ती के साथ पालन करें। आपको लोगों पर विश्वास रखना और उनको समय देना आवश्यक है। कुछ लोगों को टारगेट हासिल करने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। जॉब पाने या उसे बनाए रखने के लिए आपको अतिरिक्त प्रयासों की जरूरत होगी। कुछ लोगों को सेहत का विशेष ध्यान रखने की सलाह कार्ड दे रहे हैं। 

  • वृश्चिक – Six of Pentacles

आपको आज लोगों का भरपूर सहयोग मिलेगा। कुछ लोगों को अपने साथियों का सहयोग भी करना पड़ सकता है। कुछ लोग आपके काम की सराहना भी करेंगे। अगर आप अपने काम में सौ प्रतिशत सफलता चाहते हैं तो उसके लिए अपना व्यवहार थोड़ा कूटनीति भरा रखें। आपको टीम के साथ थोड़ा प्रेम और सख्ती भरा व्यवहार करना पड़ सकता है। इसी में आपके लिए सफलता का मूल सूत्र है। आज खिलाड़ियों, एथेलिट और दौड़-भाग करने वालों को विशेष सावधानी रखनी पड़ सकती है। 

कुछ बड़े बदलाव और नई शुरुआत के संकेत कार्ड आज आपके लिए दे रहे हैं। आपको अपनी प्रायोरिटिज पर फोकस करना होगा। अगर आप अपने शेड्यूल को फॉलो नहीं करेंगे तो आपके लिए भविष्य में समस्या खड़ी हो सकती है। कुछ मामलों में आपको अपने लिए नई चीजों की संभावनाओं के लिए तैयार रखना होगा। संभव है कुछ नए लोगों या किसी विशेष व्यक्ति से आज आपकी मुलाकात हो, ये मुलाकात यादगार रह सकती है, साथ ही आपके लिए भविष्य के कई दरवाजे खुलने का संकेत भी है। 

  • मकर – Nine of Swords

आज आपको अपनी योग्यता का पूरा परिणाम मिलने के योग हैं। किसी मामले में आपको अपनी बात लोगों के सामने रखनी पड़ सकती है। आपकी बात ना सिर्फ ध्यान से सुनी जाएगी, बल्कि मानी भी जाएगी। आपको अपने किसी पुराने काम के लिए कोई अच्छा रिवॉर्ड मिल सकता है। रिश्तों को लेकर आपको थोड़ी गंभीरता दिखानी होगी। किसी भी रिश्ते में अगर आप कमिटेड नहीं हैं, तो अपना पक्ष स्पष्ट करें। 

  • कुंभ – The Chariot

आज का दिन आपके लिए लाभ कमाने और धनागम का है। आपको पुराने निवेश से भी अच्छा लाभ मिलेगा। फिर भी नए काम करने से पहले उस पर किसी एक्सपर्ट की सलाह या शोध अवश्य कर लें। आपको इस समय अपनी हेल्थ पर भी ध्यान देना चाहिए। कुछ लोग काम से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ कहीं बाहर जाने या उनके साथ समय बिताने की योजना भी बना सकते हैं। 

आज आपकी नेतृत्व क्षमता की सभी तारीफ करेंगे। आपको अपने काम को बेहतर तरीके से अंजाम देने में लोगों की सलाह और सहायता दोनों ही मिलेंगे। कुछ लोगों को आपकी बातचीत का तरीका काफी पसंद आएगा। किसी को आपके साथ ही आवश्यकता पड़ सकती है। लोगों की मदद के लिए तैयार रहें। खाने-पीने की चीजों और समय का विशेष ध्यान रखें, ये आपकी सेहत को बहुत प्रभावित कर सकता है। 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

मोदी के आने से पहले केवडिया के सभी पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट हुआ, 21 पॉजिटिव निकले

Hindi NewsLocalGujaratBefore The Arrival Of PM Modi, All The Policemen Of Kevadia Got Corona Test, 21 Jawans Came Out Positiveवडोदरा16 मिनट पहलेकॉपी लिंककेवडिया में...

चेन्नई ने कोलकाता के खिलाफ टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी; डु प्लेसिस की जगह वॉटसन टीम में

दुबई11 मिनट पहलेकॉपी लिंकटॉस के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन माॅर्गन।IPL के 13वें...

अपनी प्रसन्नता को दूसरों की प्रसन्नता में मिला लेना ही निस्वार्थ प्रेम है, जो लोग निराश नहीं होते, वे ही सच्चे साहसी होते हैं

Hindi NewsJeevan mantraDharmMotivational Quotes Of Pandit Shriram Sharma Acharya, Inspirational Quotes Of Gayatri Parivar, Gayatri Pariwar And Shriram Sharma Acharya14 घंटे पहलेकॉपी लिंकपं. श्रीराम...