Home टेक & ऑटो चीनी वेबसाइट ने वीवो के फ्लैगशिप फोन X60 प्रो को किया लिस्टेड,...

चीनी वेबसाइट ने वीवो के फ्लैगशिप फोन X60 प्रो को किया लिस्टेड, इसमें 12GB रैम और एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Vivo X60 Pro Alleged TENAA Listing Tips AMOLED Display, Up To 12GB RAM, More; In Line With Previous Leaks

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

नई दिल्ली20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • ये 5G स्मार्टफोन है, जिसका मॉडल नंबर V2047A है
  • इनमें सैमसंग का एक्सीनॉस 1080 प्रोसेसर मिलेगा

वीवो के नए फ्लैगशिप मॉडल X60 प्रो की डिटेल लगातार लीक हो रही है। अब इस स्मार्टफोन की चीनी वेबसाइट TENAA पर लिस्टिंग देखी गई है। लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर V2047A है। ये 5G मॉडल है। इसका वजन करीब 178 ग्राम है। खास बात है कि इस फोन से जुड़ी पहले जो डिटेल लीक हुई थीं, उनमें समानता है।

बता दें कि इस स्मार्टफोन की डिटेल पहले गीकबेंच द्वारा लीक की जा चुकी हैं। गीकबेंच के मुताबिक, वीवो X60 सीरीज के दो फोन लॉन्च होंगे। इनमें सैमसंग के एक्सीनॉस 1080 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। फोन में UFS 3.1 स्टोरेज भी मिलेगा।

लिस्टिंग में ये फीचर्स सामने आए
लिस्टिंग के मुताबिक, फोन का डायमेंशन 158.57×73.24×7.59mm और वजन 178 ग्राम होगा। इसमें 6.56-इंच एमोलेज डिस्प्ले मिलेगा। इसका रेजोल्यूशन 1,080×2,376 पिक्सल होगा। लिस्टिंग इमेज को देखकर ये साफ होता है कि इसमें होल-पंच डिस्प्ले मिलेगा, जो स्क्रीन में टॉप-सेंटर पर रहेगा। फोन में 4,130mAh की बैटरी मिलेगी। गीकबेंच ने इस फोन को V2047A मॉडल नंबर के साथ लिस्टेड किया था।

  • दोनों मॉडल की संभावित स्पेसिफिकेशन
  • वीवो X60 में 8GB रैम के साथ-साथ 128GB और 256GB का इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन मिलेगा। X60 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जबकि प्रो वैरिएंट क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। सेल्फी कैमरे के लिए दोनों फोन में सामने की तरफ एक पंच होल कटआउट होगा।
  • वीवो X60 प्रो 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में उपलब्ध होगा। दोनों फोन सैमसंग के एक्सीनॉस 1080 प्रोसेसर द्वारा संचालित होंगे और पिछले महीने कंपनी द्वारा अनावरण किए गए नए ओरिजिनओएस को चलाएंगे।
  • टीना लिस्टिंग की मानें तो फोन में 48 मेगापिक्सल का क्वाड-रियर कैमरा मिलेगा। इसमें प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, 13 मेगापिक्सल के दो सेंसह और एक 8 मेगापिक्सल सेंसर मिलेगा। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल लेंस होगा।
  • वीवो X60 को ब्लैक, व्हाइट और ब्लू के ग्रेडिएंट कलर ऑप्शन के साथ लिस्ट किया गया है। इस बीच, वीवो X60 प्रो संभवतः केवल दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा -जिसमे ब्लैक और ब्लू शामिल है।

पहले से बेहतर गिंबल स्टेब्लाइजेशन तकनीक मिलेगा

  • वीवो ने स्पेसिफिक कैमरा डिटेल्स की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि X60 और X60 प्रो दोनों ही सेकंड-जनरेशन की गिंबल स्टेब्लाइजेशन तकनीक की सुविधा देंगे, जो हमने पहली बार वीवो X50 प्रो में देखा था। वीवो X60 और X60 प्रो में एंटी-रिफ्लेक्टिव कोटिंग के साथ-साथ बोकेह रेंडरिंग के लिए ZEISS 3D पीओपी एल्गोरिदम की विशेषता वाले ZEISS वारियो-टेस्सर लेंस का उपयोग किया जाएगा।
  • रिपोर्ट्स एक तीसरे वैरिएंट का भी हिंट मिलता है, जिसे X60 अल्ट्रा कहा जा सकता है और इसमें एल-आकार का कैमरा मॉड्यूल है। हालांकि, अधिक विवरण प्राप्त करने के लिए हमें थोड़ी प्रतीक्षा करने की आवश्यकता होगी।

Source link

Most Popular

नेक कामों के चलते सोनू सूद पर लिखी गई किताब 'आई एम नो मसीहा', सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी जानकारी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप19 दिन पहलेकॉपी लिंककोरोना महामारी और लॉकडाउन के बीच किए गए...

वाहन चालकों को हेड लाइट चालू कर निकालना पड़ा वाहन

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपखरगोन6 दिन पहलेकॉपी लिंकरविवार को नगर में सुबह से घना कोहरा...

2022 तक तैयार होगी नई संसद, जानें कैसा है 865 करोड़ की योजना का ले-आउट प्लान

Hindi NewsNationalGovernment Build New Parliament Building By 2022 Gujarat Architect Bimal Patel Design ItAds से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें...

कम उधारी की मांग और लोन रिकवरी में दिक्कत के कारण NBFC को हो सकता है भारी घाटा

Hindi NewsBusinessRBI Report Update; Non Banking Finance Companies NBFCs May Suffer Huge LossesAds से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल...