Home टेक & ऑटो लॉन्चिंग से पहले लीक हुए सैमसंग गैलेक्सी टैब S6 लाइट के स्पेसिफिकेशन,...

लॉन्चिंग से पहले लीक हुए सैमसंग गैलेक्सी टैब S6 लाइट के स्पेसिफिकेशन, 10.4 इंच का डिस्प्ले और S-पेन सपोर्ट मिलेगा

हलचल टुडे

Mar 28, 2020, 11:56 AM IST

गैजेट डेस्क. साउथ कोरियाई कंपनी सैमसंग जल्द ही अपने नए टैबलैट S6 लाइट लॉन्च करने की तैयारी में है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले जर्मन पब्लिकेशन ने इसकी स्पेसिफिकेशन लीक कर दिए हैं। इसे पिछले साल लॉन्च हुए गैलेक्सी टैब एस6 के अफोर्डेबल वर्जन के तौर पर बाजार में उतारा जाएगा। इस टैब में 10.4 इंच का डिस्प्ले मिलेगा और एस-पेन सपोर्ट भी मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर मिलेगा। हालांकि, फिलहाल इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है लेकिन कई सारी सर्टिफिकेशन साइट पर इसे स्पॉट किए जाने के बाद उम्मीद की जा रही है कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

दो स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च होगा-रिपोर्ट

  • विनफ्यूचर की लीक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट में 10.4 इंच का एलसीडी पैनल दिया गया है जिसमें  1200×2000 पिक्सल रेजोल्यूशन का सपोर्ट और एल्युमीनियम हाउसिंग सपोर्ट मिलेगा। इसके राउंड शेप कॉर्नर और बेजल्स मिलेंगे।
  • रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इसमें ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर मिलेगा। इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।
  • कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें एलटीई, एनएफसी, ब्लूटूथ और जीपीएस सपोर्ट मिलेगा। यह 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वाले दो स्टोरेज वैरिएंट में उपलब्ध होगा। दोनों में 4 जीबी रैम मिलेगी।
  • टैब में 7040 एमएएच बैटरी मिलेगी और चार्जिंग के लिए यूएसबी-टाइप-सी पोर्ट मिलेगा। 467 ग्राम वजनी यह टैब सिर्फ 7 एमएम पतला रहेगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular