Home टेक & ऑटो 7 जनवरी को लॉन्च होगी जीप कंपास फेसलिफ्ट, नए ग्रीन कलर में...

7 जनवरी को लॉन्च होगी जीप कंपास फेसलिफ्ट, नए ग्रीन कलर में कंपनी ने जारी की टीजर इमेज

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

नई दिल्ली8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • कंपनी ने सबसे पहले 2020 के ग्वांगझू इंटरनेशनल मोटर शो में फेसलिफ्ट मॉडल शोकेस किया था
  • फेसलिफ्ट कंपास में डुअल-टोन अलॉय व्हील्स के साथ इंटीरियर-एक्सटीरियर में कई बदलाव मिलेंगे

2017 में भारतीय बाजार में लॉन्च हुई जीप कंपास अब अपग्रेड मिलने के अंत में है। बहरहाल, यह अगले महीने जीप के साथ बदलने जा रहा है क्योंकि कंपनी देश में एसयूवी के लिए एक मिड-लाइफ फेसलिफ्ट जारी करने के लिए तैयार है। अपने सेगमेंट में सबसे सक्षम एसयूवी में से एक कंपास अभी भी अपने प्रतिद्वंद्वियों को चुनौती देने में सक्षम नहीं है, लेकिन अपकमिंग अपडेट निश्चित रूप से एसयूवी के लिए यह धारणा बदलने में मदद करेगा।

कंपनी ने ऑफिशियल साइट पर टीज किया
कंपास को पहली बार 2017 में भारत में लॉन्च किया गया था, जिसका अर्थ है कि इसे यहां तीन साल पूरे हो चुके हैं, और इस सेगमेंट में कठिन प्रतिस्पर्धा को देखते हुए, अब इसके मिड-लाइफ मेकओवर का इंतजार किया जा रहा है। जीप ने भारतीय वेबसाइट पर पहली बार अपडेटेड एसयूवी को टीज किया है, और कार एक नए ग्रीन कलर के साथ दिखाई दे रही है।

सनरूफ से लैस सबसे किफायती कार हो सकती है रेनो किगर, जानिए लॉन्चिंग डेट और कीमत

अपडेटेड जीप में क्या नया मिलेगा

  • जीप ने 2020 के ग्वांगझू इंटरनेशनल मोटर शो में पहले ही पूरी कार का खुलासा कर दिया है, और अब भारतीय में इसे 7 जनवरी 2021 को उतारा जाएगा। अपडेटेड कार के डिजाइन के बारे में बात करें तो, इसमें स्लिमर ग्रिल, एक नया फ्रंट बम्पर और थोड़ा नया एलईडी हेडलैंप जैसे कुछ सूक्ष्म बदलाव शामिल हैं। इसके अलावा, कंपास फेसलिफ्ट में नए डुअल-टोन अलॉय व्हील्स और फॉक्स स्किड प्लेट्स दोनों छोरों पर दिए गए हैं।
  • अंदर की तरफ, एसयूवी को एक पूरी तरह से नया केबिन मिलता है, जिसमें एक नया डिजाइन किया गया डैशबोर्ड, एक नया 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और साथ ही फ्लोटिंग 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जिसमें अमेजन एलेक्सा सपोर्ट और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी है। एसयूवी के केबिन में एक प्रीमियम टच जोड़ने के लिए चमड़े और धातु के बहुत सारे ट्रिम्स के साथ सीट अपहोलस्ट्री भी नई होगी।
  • भारत-स्पेक जीप कंपास फेसलिफ्ट अपने 2.0-लीटर, 4-सिलेंडर डीजल के साथ-साथ 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन को बनाए रखने की संभावना है। पहले वाले इंजन में अधिकतम 173 पीएस और 350 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट होता है, जबकि बाद वाले में 162 पीएस और 250 एनएम बनाता है।
  • ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल, पेट्रोल इंजन के साथ एक ऑप्शनल 7-स्पीड डीसीटी और डीजल के साथ 9-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटो शामिल होगा।

भारत में सबसे ज्यादा बिकती हैं मारुति-हुंडई की ये चार कारें, लेकिन सेफ्टी के मामले में हैं फिसड्डी

नई कार का है प्लान तो करिए थोड़ा इंतजार; नए साल के पहले महीने में ही लॉन्च हो रही हैं ये 7 कारें, देखें लिस्ट

Source link

Most Popular

2020 में विनिवेश के जरिए फंड जुटाने में 37% की कमी, इस साल अब तक 42,871 करोड़ रुपए जुटाए गए

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपनई दिल्ली21 दिन पहलेकॉपी लिंक2020 में सरकार ने सेंट्रल पब्लिक सेक्टर...

'मंटो', 'नीरजा' से लेकर 'छपाक' तक, हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स समेत इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखी जा सकती हैं असल जिंदगी पर आधारित फिल्में

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप25 दिन पहलेकॉपी लिंकओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखने का चलन तेजी...

बाघों के बाद अब पहली बार शावक संग कैमरे में कैद तेंदुआ मां

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपभोपाल8 दिन पहलेकॉपी लिंकशावक और तेंदुआ मां की तस्वीर70 से अधिक...