Home टेक & ऑटो AI तकनीक से लैस है डेल Latitude 9510 लैपटॉप, कंपनी का दावा-...

AI तकनीक से लैस है डेल Latitude 9510 लैपटॉप, कंपनी का दावा- 34 घंटे बैटरी लाइफ वाला पहला 15 इंच बिजनेस पीसी

  • Latitude 9510 दो वैरिएंट 2-इन-1 कन्वर्टेबल और क्लैमशेल में उपलब्ध है
  • यह 5G रेडी डिजाइन, पावरफुल ऑडियो और इंटेलीजेंट सॉल्यूशन्स से लैस है

हलचल टुडे

Jun 01, 2020, 02:55 PM IST

नई दिल्ली. डेल टेक्नोलॉजी ने प्रीमियम कमर्शियल पीसी Latitude 9510 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस लैपटॉप की खास बात यह है कि ये पूरी तरह से AI (आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस) तकनीक से लैस है। इसकी शुरुआती कीमत 1.49 लाख रुपए है। मल्टी टास्किंग को और फास्ट बनाने के लिए इसमें Dell Optimizer सॉफ्टवेयर दिया गया है। कंपनी के दावा है कि इस लैपटॉप में 34 घंटे का बैटरी लाइफ मिलती है, जो अन्य किसी भी 15 इंच बिजनेस PC की तुलना में सबसे ज्यादा है।

दो वैरिएंट मिलेंगे
Latitude 9510 दो वैरिएंट्स 2-इन-1 कन्वर्टेबल और क्लैमशेल में लॉन्च किया गया है। यह 5G रेडी डिजाइन और पावरफुल ऑडियो फीचर्स से लैस है। इसके अलावा इसमें इंटेलीजेंट सॉल्यूशन्स दिए गए हैं, जो प्रोडक्टिविटी बढ़ाने में मदद करेगा। 

इंटेलीजेंट फीचर्स से लैस है पीसी
यह पहला ऐसा पीसी है जो 10th Gen Intel vPro प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें मशीन अल्युमीनियम फिनिश डिजाइन के साथ डायमंड कट एज दिया गए हैं। यह लैपटॉप 5G रेडी, वाई-फाई 6 जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है। इसमें इनबिल्ट मोबाइल ब्रॉडबैंड कैपेबिलिटीज दी गई है, जिसकी मदद से यूजर्स इसके कहीं से भी इंटरनेट से कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें हीट को एब्जॉर्ब करने के लिए ड्यूल हीट पाइप्स दिए गए हैं, जो कूल टू टच एक्सपीरियंस देता है। हार्डवेयर कॉन्फिगरेशन की बात करें तो ये 8GB रैम, Core i5, 256SSD, 88Whr बैटरी और FHD नॉन टच डिस्प्ले के साथ आता है। सिक्युरिटी के लिए इसमें टच लेस फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। इसमें इनबिल्ट मोबाइल ब्रॉडबैंड टेक्नोलॉजी के लिए e-SIM फीचर भी दिया गया है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

रीबॉक ब्रांड को बेच सकती है जर्मनी की कंपनी एडिडास, 2.4 बिलियन डॉलर में हो सकती है बिक्री

नई दिल्ली9 घंटे पहलेकॉपी लिंकबिक्री की खबरें सामने आने के बाद फ्रेंकफर्ट ट्रेडिंग में रीबॉक के शेयरों में 3.4 फीसदी का उछाल आया है।कोरोना...

'मेहंदी' जैसी फिल्मों के एक्टर फराज के इलाज के लिए फैन्स ने दिए 15 लाख रुपए, सलमान खान ने भी की मदद

10 घंटे पहलेकॉपी लिंक90 के दशक में फरेब और मेहंदी जैसी फिल्मों के एक्टर रहे फराज खान इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर...