Home दुनिया ट्रम्प बोले- मेलानिया सबसे खूबसूरत महिला, पर मैगजीन के कवर पर नहीं...

ट्रम्प बोले- मेलानिया सबसे खूबसूरत महिला, पर मैगजीन के कवर पर नहीं आईं; मिशेल 8 साल में 12 मैगजीन पर छपी थीं

  • Hindi News
  • International
  • No Major Magazine Featured Melania Most Beautiful On The Cover Page; Michelle Appeared On 12 Magazines In 8 Years

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

वॉशिंगटन5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मेलानिया को कवरेज न मिलने पर ट्रम्प ने सोशल मीडिया पर कहा- अमेरिकी मीडिया भेदभावपूर्ण रवैया अपनाता है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प को नजरअंदाज करने के लिए मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली। ट्रम्प ने कहा- मेलानिया ट्रम्प अमेरिका के इतिहास की सबसे खूबसूरत फर्स्ट लेडी हैं। फिर भी पिछले 4 साल में उन्हें कभी किसी बड़ी मैगजीन ने अपने कवर पेज पर जगह नहीं दी। जबकि, बराक ओबामा के कार्यकाल में उनकी पत्नी मिशेल ओबामा को 8 साल में 12 बड़ी मैगजीन ने कई बार अपने कवर पेज पर प्रकाशित किया था।

ट्रम्प ने सोशल मीडिया पर कहा- यह अमेरिकी मीडिया का भेदभाव पूर्ण रवैया है। मेरे कार्यकाल में उन्हें किसी भी मैगजीन ने कवर पेज पर नहीं रखा और न किसी प्रकार का मौका दिया। लेकिन जब उनका कार्यकाल खत्म हो रहा है, तब मीडिया मेलानिया ट्रम्प को महान बता रहा है।

कई मैगजीनों में ट्रम्प के आरोपों को बेबुनियाद बताया
ट्रम्प के इस आरोप को लेकर कुछ मैगजीन की तरफ से कहा गया कि उनके आरोप बेबुनियाद हैं। हालांकि, ट्रम्प समर्थकों ने ट्रम्प की हां में हां मिलाई। लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा- मेलानिया वाकई बेहद खूबसूरत हैं। लेकिन मीडिया जानबूझकर उन्हें जगह नहीं देता। मीडिया ट्रम्प के बारे में फेक न्यूज फैलाने में माहिर है। ऐसे मीडिया का बायकॉट कर देना चाहिए।

रिपोर्ट के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रम्प से शादी से पहले मेलानिया एक मॉडल रह चुकी हैं। ट्रम्प से शादी के बाद मेलानिया को क्रिश्चियन डायर वेडिंग ड्रेस में वोग के कवर पेज पर जगह मिली थी। वहीं, 56 साल की मिशेल ओबामा व्हाइट हाउस में अपने कार्यकाल के 8 वर्षों के दौरान 12 कवर पर नजर आईं। जबकि 50 साल की मेलानिया अपने पति के चार साल के कार्यकाल में किसी भी मैगजीन के कवर पर नहीं दिखीं।

उधर, महामारी के बीच राष्ट्रपति ट्रम्प ने फ्लोरिडा में क्रिसमस का दिन गोल्फ खेलकर बिताया। इस दौरान ट्रम्प के करीबी सहयोगी और दक्षिण कैरोलिना के सीनेटर लिंडसे ग्राहम भी मौजूद थे। परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के लिए ट्रम्प पाम बीच के अपने मार-ए-लेगो क्लब में ठहरे हुए हैं।

ट्रम्प ने कोरोना वैक्सीन को क्रिसमस का चमत्कार बताया
क्रिसमस के मौके पर राष्ट्र को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति ट्रम्प और फर्स्ट लेडी मेलानिया ने कोरोना वैक्सीन को क्रिसमस का चमत्कार बताया। उन्होंने एक वीडियो जारी कर लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं। राष्ट्रपति ने कहा- हम सभी वैज्ञानिकों, शोधकर्ताओं, कर्मचारियों और सर्विस मेंबर्स के आभारी हैं, जो मुश्किल काम को संभव बनाने में लगे हैं। यह वास्तव में क्रिसमस का एक चमत्कार है।

Source link

Most Popular

दिल्ली में लगातार दूसरे दिन बारिश, राजस्थान के कई इलाकों में ओले गिरने से ठंड बढ़ी

Hindi NewsNationalTourists Stranded After Snowfall In Himachal, Rains In Delhi Rajasthan, Shivering Cold PunjabAds से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें...

देश की वित्तीय स्थिति तेज सुधार के साथ कोविड-19 के पहले से भी बेहतर हुई: क्रिसिल

Hindi NewsBusinessRBI Helps India Make It Financial Condition Better Than The Pre COVID LevelAds से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें...

गौहर खान की शादी के बाद भावुक हुईं उनकी मां,  एक्ट्रेस के ससुर इस्माइल दरबार से बोलीं- मेरी बेटी का ख्याल रखना

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप23 दिन पहलेकॉपी लिंकएक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान ने म्यूजिशियन इस्माइल...

गाइडलाइन न होने से टीके की तिथि तय नहीं, वैक्सीन लांचिंग के स्थान आज तय हाेंगे

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपराजगढ़7 दिन पहलेकॉपी लिंककोविड 19 के वैक्सीनेशन के लिए ड्राय रन...