Home दुनिया राष्ट्रपति पद छोड़ने से पहले अपने 3 बच्चों को माफ करना चाहते...

राष्ट्रपति पद छोड़ने से पहले अपने 3 बच्चों को माफ करना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रम्प

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

मैगी हाबेरमैन और माइकल एस स्मिटकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

ट्रम्प को डर है कि जो बाइडेन जब राष्ट्रपति बनेंगे तो उनका जस्टिस डिपार्टमेंट उनके बच्चों को निशाना बना सकता है। (फाइल फोटो)

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प जाते-जाते उन लोगों को बतौर राष्ट्रपति अग्रिम माफी देने की योजना में लगे हैं, जिन पर अदालतों में मुकदमा चल रहा है या भविष्य में चल सकता है। इनमें उनके पहले तीन बच्चे और उनके निजी वकील रुडोल्फ डब्ल्यू गिलियानी भी हैं। यह जानकारी मामले से जुड़े दो सूत्रों के हवाले से सामने आई है।

ट्रम्प ने सलाहकारों ने कहा है कि उन्हें डर है कि जो बाइडेन जब राष्ट्रपति बनेंगे तो उनका जस्टिस डिपार्टमेंट उनके तीन बच्चों डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर, एरिक ट्रम्प, इवांका ट्रम्प को निशाना बना सकता है। इवांका के पति जैरेड कुशनर को भी निशाना बनाया जा सकता है। कुशनर ट्रम्प प्रशासन के दौरान व्हाइट हाउस के सलाहकारों में शामिल रहे हैं।

खुद राष्ट्रपति पर गंभीर आरोप

डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर पर यह आरोप लगे थे कि 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में उन्होंने हिलेरी क्लिंटन की छवि को नुकसान पहुंचाने वाली जानकारी रूस के साथ साझा की थी। हालांकि, उन पर कभी मुकदमा नहीं चलाया गया। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि डोनाल्ड ट्रम्प जिन अन्य लोगों को बचाना चाहते हैं उन पर किस तरह के आरोप लग सकते हैं। ट्रम्प ने कुछ दिन पहले अपने पूर्व राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार माइकल फ्लिन को भी माफी दी थी।

Source link

Most Popular

शाहिद कपूर ने पूरी की फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग, टीम के साथ केक कट कर किया सेलिब्रेट

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपएक महीने पहलेएक्टर शाहिद कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' की...

2019 में 88 लाख यात्रियों से रेलवे काे मिले 81.64 करोड़, इस साल 86 लाख यात्री घटे; सिर्फ 3.22 कराेड़ कमाए

Hindi NewsLocalMpGwaliorRailway Received 81.64 Crore From 88 Lakh Passengers In 2019, 86 Lakh Passengers Decreased This Year; Earned Only 3.22 CroresAds से है परेशान?...