Home बिज़नेस रोलेबल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन पर काम कर रही है ओप्पो, इंटरनेट पर...

रोलेबल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन पर काम कर रही है ओप्पो, इंटरनेट पर लीक हुईं कॉन्सेप्ट मॉडल की तस्वीरें

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

नई दिल्ली25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लेट्स-गो-डिजिटल ने ओप्पो एक्स टॉम फोर्ड स्लाइडर स्लाइडर स्मार्टफोन कॉन्सेप्ट के रेंडर शेयर किए हैं। (फोटो क्रेडिट-LetsGoDigital)

  • फोन में पुल-अप डिस्प्ले पैनल है जो स्क्रॉल की तरह अंदर और बाहर घूमता है
  • स्क्रीन बाहर निकाले जाने पर डिस्प्ले का एरिया लगभग 80 प्रतिशत बढ़ जाता है

ओप्पो एक्स टॉम फोर्ड स्लाइडर स्मार्टफोन, एक नया रोलेबल स्मार्टफोन कॉन्सेप्ट की तस्वीरें लीक हो गई हैं। तस्वीरों में, फोन में एक पुल-अप डिस्प्ले पैनल के साथ है जो स्क्रोल की तरह अंदर और बाहर घूमता है। यह हिंट देता है कि कंपनी कई कॉन्सेप्ट फोन पर काम कर सकती है जिसमें रोलेबल डिस्प्ले हो। पिछले महीने, कंपनी ने ओप्पो एक्स 2021 कॉन्सेप्ट फोन पेश किया था जो साइड से बाहर की तरफ बढ़ा था। नया लीक मॉडल एक अधिक पॉकेट-फ्रेंडली डिजाइन में ऊपर और नीचे रोल करता है।

बाहर निकाले जाने पर 80% बढ़ जाता है डिस्प्ले एरिया

  • लेट्स-गो-डिजिटल ने ओप्पो एक्स टॉम फोर्ड स्लाइडर स्लाइडर स्मार्टफोन कॉन्सेप्ट के रेंडर शेयर किए हैं, जिसमें कहा गया है कि इसे कंपनी डॉक्यूमेंटेशन से प्राप्त किया गया है। जब रोल आउट नहीं किया जाता है, तो स्मार्टफोन एक छोटा, स्क्वरिश डिवाइस होता है जिसे आपकी जेब में आसानी से समा जाता है।
  • जैसा कि उल्लेख किया गया है, स्क्रीन को ऊपरी किनारे से बाहर निकाला जा सकता है, जिससे यह वापसी पर लंबा हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, बाहर निकाले जाने पर डिस्प्ले एरिया लगभग 80 प्रतिशत बढ़ जाता है।
  • रिपोर्ट के मुताबिक, स्क्रीन के किनारों को राउंड किया गया है और स्क्रीन के आसान रोलिंग के लिए फोन में दो गोल्डन पुल टैब हैं।

ओप्पो में पेश किया स्लाइड फोन, 3 बार फोल्ड होने पर यह क्रेडिट कार्ड के आकार में बदल जाता है

फोन में है ट्रिपल रियर कैमरा

  • मॉड्यूल के पीछे की ओर टॉप सेंटर में सेंसर्स के साथ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप देखा गया है। लगता है कि बैक में सॉफ्ट लेदर फिनिश है, लेकिन कैमरे के चारों ओर स्पेस में वुडन ग्रेन स्ट्रक्चर है, और सेंसर के नीचे ‘ओप्पो एक्स टॉम फोर्ड- डिजाइन फॉर कॉन्सेप्ट शकीरा’ शब्द हैं।
  • यह देखा गया है कि सिम ट्रे के साथ एक मेटल फ्रेम है जो दाहिने किनारे पर एकीकृत है। अजीब बात है, कहीं भी फ्रंट सेंसर नजर नहीं आता है और यह देखा जाना बाकी है कि कंपनी फोन में सेल्फी के लिए क्या विकल्प प्रदान करती है।
  • शायद, जब आप फोन को रोल आउट करते हैं, तो विस्तारित पिछला भाग एक दूसरी स्क्रीन रख सकता है जिसका उपयोग सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए किया जा सकता है। इसमें इन-डिस्प्ले कैमरा भी हो सकता है। लेकिन चूंकि फोन एक कॉन्सेप्ट है, इसलिए इसके मैकेनिक्स का केवल अनुमान लगाया जा सकता है।

जल्द ही भारत में लॉन्च होगा ओप्पो रेनो 5 प्रो 5G; बीआईएस लिस्टिंग से मिला हिंट, मिलेगा दमदार कैमरा सेटअप

Source link

Most Popular

नगर इकाई गठन में भाजपा एक व्यक्ति एक पद सूत्र अपनाएगी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपउज्जैन16 दिन पहलेकॉपी लिंकफाइल फोटोयानी महापौर व पार्षद के लिए दावेदारी...

उज्जैन में रात का तापमान औसत से 3.470 ज्यादा, आज मौसम रहेगा साफ

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपउज्जैन16 दिन पहलेकॉपी लिंकदो दिन से रात से सुबह तक कोहरा...