Home मनोरंजन कबीर बेदी ने 28 साल छोटी परवीन दुसांज को चुना था हमसफर...

कबीर बेदी ने 28 साल छोटी परवीन दुसांज को चुना था हमसफर तो संजय दत्त ने 18 साल छोटी मान्यता से की थी शादी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड सितारों की शादियां अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। कई बार सेलेब्स की पहली या दूसरी शादी सक्सेसफुल नहीं होती और वो तीसरी या चौथी शादी तक करते हैं। जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर भी उनमें से एक हैं। 1 जनवरी, 2021 को 42 साल की हो चुकीं विद्या बालन उनकी तीसरी पत्नी बनीं। दोनों ने 2012 में शादी की थी।

विद्या से पहले सिद्धार्थ की शादी बचपन की दोस्त आरती बजाज से हुई थी जो कि नहीं चली। इसके बाद सिद्धार्थ ने टेलीविजन प्रोड्यूसर कविता से शादी की लेकिन 2011 में उनका तलाक हो गया और फिर विद्या उनकी जिंदगी में आईं। सिद्धार्थ के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं जिन्होंने तीन या चार शादियां कीं। एक नजर डालते हैं ऐसे ही सेलेब्स पर…

संजय दत्त

संजय ने तीन शादियां कीं। उनकी पहली शादी 1987 में ऋचा शर्मा से हुई जिनकी 1996 में ब्रेन ट्यूमर से मौत हो गई। इसके बाद 1998 में संजय ने रिया पिल्लई से शादी की लेकिन 2005 में दोनों का तलाक हो गया। रिया से तलाक के बाद संजय की जिंदगी में मान्यता आईं जिनसे उन्होंने 2008 में शादी की और दो जुड़वा बच्चों के पिता बने।

करण सिंह ग्रोवर

एक्टर करण सिंह ग्रोवर की पहली शादी 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से हुई जो कि केवल 10 महीने में ही टूट गई। 2012 में करण ने जेनिफर विंगेट से शादी की जो कि 2014 में टूट गई। इसके बाद 2016 में करण ने बिपाशा बसु को अपनी तीसरी पत्नी बनाया।

नीलिमा अजीम

शाहिद कपूर की मां नीलिमा ने एक्टर पंकज कपूर से 1975 में शादी की जो कि 1984 में टूट गई। इसके बाद एक्टर राजेश खट्टर से 1990 में हुई उनकी शादी 2001 तक चली। नीलिमा ने तीसरी शादी रजा अली खान से 2004 में की जो कि 2009 में टूट गई।

कबीर बेदी

कबीर बेदी ने तीन नहीं चार शादियां कीं। 1969 में उन्होंने डांसर प्रोतिमा बेदी के साथ सात फेरे लिए। दोनों की शादी 1974 में टूट गई। कबीर ने दूसरी शादी ब्रिटिश मूल की फैशन डिज़ाइनर सुसन हम्फ्रेस से की जो कि नहीं चली। 90 के दशक में कबीर ने टीवी प्रेजेंटर निक्की को हमसफर बनाया लेकिन ये शादी भी नहीं चली। 70 साल की उम्र में कबीर ने 29 साल छोटी परवीन दुसांज से शादी कर सबको चौंका दिया था। कबीर अब 74 साल के हो चुके हैं और इनकी शादी को चार साल पूरे हो चुके हैं।

अदनान सामी

जाने-माने प्लेबैक सिंगर अदनान सामी ने भी तीन शादियां कीं। उन्होंने पहली शादी 1993 में पाकिस्तानी अभिनेत्री जेबा बख्तियार से की लेकिन इनका तलाक हो गया। फिर अदनान की जिंदगी में दुबई की सबाह गलाद्री आईं और दोनों ने 2001 में शादी की जो कि 2004 तक टिकी। इसके बाद अदनान ने अफगान और जर्मन मूल की रोया फर्याबी से 2010 में निकाह किया। दोनों की शादी को 10 साल हो गए हैं और इनकी मेदिना नाम की एक बेटी है।

Source link

Most Popular

क्रिसमस डे पर चर्च पहुंचे पीएम मोदी? एक साल पुरानी फोटो गलत दावे से वायरल

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपएक महीने पहलेकॉपी लिंकक्या हो रहा है वायरल: सोशल मीडिया पर...

दतिया-शिवपुरी के बाद जौरा में भी मिले 2 मृत कबूतर, जांच के लिए भोपाल भेजा दोनों का बिसरा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपमुरैना/जौरा13 दिन पहलेकॉपी लिंकजौरा में मृत मिले कबूतर।दतिया-शिवपुरी व श्योपुर के...

चंंबल वाटर प्रोजेक्ट, उसैद घाट पुल व आसन बैराज के लिए बजट नहीं, अप्रैल में मिला तो सितंबर में काम शुरू होगा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपमुरैना13 दिन पहलेकॉपी लिंकचंबल नदी, जहां मुरैना तक पानी पहुंचाने बनाया...