Home मनोरंजन किसानों ने जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग रोकी, अभिनेत्री ने किसानों...

किसानों ने जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग रोकी, अभिनेत्री ने किसानों के पक्ष में स्टेटस डाला तब शुरू हुआ काम

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Janhvi Kapoor | Punjab Farmers Stops Janhvi Kapoor Film Jerry Number 1 Shooting; Kisan Andolan Fatehgarh Sahib Update

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

बस्सी पठानां(फतेहगढ़ साहिब)14 घंटे पहले

फिल्म ‘गुड लक जैरी’ की शूटिंग के दौरान सेट पर बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर। यहां किसान संगठनों से जुड़े युवाओं ने पहले ही दिन काम में खलल डालने की कोशिश की।

पंजाब के बस्सी पठानां में बॉलीवुड कलाकारों को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। यहां फिल्म ‘गुड लक जैरी’ की शूटिंग के लिए पहुंची टीम को आंदोलनकारियों ने रोक दिया। फिल्म शूटिंग के लिए अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी पहुंची हुई थीं। इस घटना के बाद फिल्म की यूनिट की तरफ से किसानों के संतुष्ट नहीं होने तक फिल्म का काम नहीं करने का भरोसा दिया गया। साथ ही जाह्नवी कपूर ने किसानों के पक्ष में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेटस डाला, तब कहीं जाकर शूटिंग का काम फिर से शुरू हो पाया।

मामला रविवार का है बताया जा रहा है, जब अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अभिनीत बॉलीवुड फिल्म ‘गुड लक जैरी’ की शूटिंग शुरू होनी थी। इसी दौरान यहां किसान आंदोलन से जुड़े युवाओं का समूह पहुंचगया। युवकों ने कृषि कानूनों का विरोध करते हुए केंद्र सरकार के साथ-साथ और बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ भी नारे लगाए।

फिल्म की शूटिंग रोककर धरने पर बैठे किसान सरकार और बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ नारे लगाते हुए।

फिल्म की शूटिंग रोककर धरने पर बैठे किसान सरकार और बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ नारे लगाते हुए।

किसान नेता जगजीत सिंह, गज्जन सिंह, कमलप्रीत सिंह, अमरीक सिंह, जगतार सिंह, गुरविंदर सिंह आदि ने कहा कि पंजाबी इंडस्ट्री के सभी कलाकार और अदाकार किसान आंदोलन का साथ दे रहे हैं। दूसरी ओर बॉलीवुड कलाकार अपनी फिल्मों की शूटिंग करने के लिए पंजाब तो आते हैं, लेकिन किसान आंदोलन के पक्ष में एक बार भी नहीं कुछ कहा। इसी कारण उनमें रोष है। उन्होंने कहा कि जब तक यह कलाकार आंदोलन का समर्थन नहीं करते, तब तक इसी तरह उनका विरोध किया जाएगा।

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की तरफ से किसानों के हक में लगाया गया स्टेटस, जिसके बाद काम फिर से शुरू करने की अनुमति मिली और किसान वापस लौट गए।

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की तरफ से किसानों के हक में लगाया गया स्टेटस, जिसके बाद काम फिर से शुरू करने की अनुमति मिली और किसान वापस लौट गए।

इस हंगामे के बाद फिल्म की यूनिट से संबंधित लालजीत सिंह और मनीष वालिया मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवकों से कहा कि वह भी किसानों के साथ हैं। जब तक किसान संतुष्ट नहीं हो जाते वह तब तक शूटिंग नहीं करेंगे। वहीं सूचना पाकर थाना सिटी इंचार्ज बलजिंदर सिंह कंग भी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए थे। उन्होंने प्रदर्शनकारी किसानों के साथ बात करके उन्हें शांत किया। दूसरी ओर किसान मानने को तैयार नहीं थे। वो वहीं धरने पर बैठ गए। इसके बाद जब जाह्नवी कपूर ने किसानों के हक में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेटस डाला, तब कहीं जाकर शूटिंग का काम फिर से शुरू हो पाया। बहरहाल शूटिंग चल रही है।

Source link

Most Popular

दुनिया का पहला 'क्रिप्टो' शिप गुजरात में कबाड़ में तब्दील होगा, एक साल से जिब्राल्टर में खड़ा था

Hindi NewsLocalGujaratThe World's First Luxury 'crypto' Cruise Ship Will Be Converted Into Junk, Left For GujaratAds से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए...

घरेलू उद्योग को बचाने के लिए स्टील आयात पर एंटी-डंपिंग ड्यूटी लगा सकती है सरकार

Hindi NewsBusinessGovt May Impose Anti dumping Duty On Certain Kind Of Steel Imports From Few CountriesAds से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए...

शादी के दो महीने पूरे होने से पहले ही प्रेग्नेंट हुईं नेहा कक्कड़, ये 5 एक्ट्रेसेस भी शादी से पहले हो गई थीं प्रेग्नेंट

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपएक महीने पहलेबॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ ने शादी...

हिरासत में लेकर कांग्रेसियों को दी समझाइश

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपविदिशा10 दिन पहलेकॉपी लिंककोविड स्टाफ के कर्मचारियों को हटाने के विरोध...