Home मनोरंजन डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने की गुपचुप शादी, सोशल मीडिया पर फोटो...

डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने की गुपचुप शादी, सोशल मीडिया पर फोटो तो शेयर की लेकिन वाइफ की पहचान छुपा ली

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

9 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान की फिल्म भारत और एक था टाइगर के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने शादी कर ली है। अली की इस सीक्रेट वेडिंग के बारे में तब पता चला जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए बिस्मिल्लाह लिखा। हालांकि इस फोटो में अली की वाइफ का चेहरा नहीं दिख रहा है न ही उनका नाम सामने आया है।

इस फोटो में अली अपनी पत्नी का हाथ थामे हैं। लेकिन दोनों के हाथ ही दिखाई दे रहे हैं। न किसी का चेहरा दिख रहा है न ही कोई नाम। कैप्शन में अली ने रेड हार्ट के साथ लिखा है- बिस्मिल्लाह।

सीक्रेट के खुलासे के बाद मिली बधाइयां
अली के इस खुलासे के साथ ही सोशल मीडिया पर उनको बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। इनमें कटरीना कैफ, इसाबेल कैफ, अंगद बेदी जैसे कई स्टार्स के नाम शामिल हैं। बात अगर अली की करें तो वे सलमान की फिल्म सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत के डायरेक्टर रहे हैं। वहीं पिछले साल उन्होंने ईशान खट्टर की फिल्म खाली-पीली से प्रोडक्शन में भी डेब्यू किया है।

जल्द ही अली डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं। अमेजन प्राइम पर उनकी वेबसीरीज तांडव रिलीज होने वाली है। जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। यह शो 15 जनवरी को रिलीज होने वाला है।

Source link

Most Popular

उज्जैन में रात का तापमान औसत से 3.470 ज्यादा, आज मौसम रहेगा साफ

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपउज्जैन16 दिन पहलेकॉपी लिंकदो दिन से रात से सुबह तक कोहरा...

वैक्सीन के आने से पहले घटने लगे मरीज ब्रोकर, प्राइवेट टीचर सहित 9 पॉजिटिव

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपउज्जैन15 दिन पहलेकॉपी लिंकप्रतीकात्मक फोटोकोरोना वैक्सीन आने के पहले जिले में...