Home मनोरंजन डायेंड्रा की प्रेग्नेंसी, वीना- अस्मित के फिजिकल होने से लेकर जुबेर की...

डायेंड्रा की प्रेग्नेंसी, वीना- अस्मित के फिजिकल होने से लेकर जुबेर की खुदकुशी की कोशिश तक, कई कारणों से कन्ट्रोवर्सी में रहा है शो

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bigg Boss Controverssies: Diandra’s Pregnancy, Veena Asmit Physical Relation To Jubair’s Suicide Attempt, The Show Has Been In Controversy For Several Reasons.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टेलीविजन के सबसे विवादित शोज में से एक बिग बॉस कई सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस साल जहां बिग बॉस 14 दर्शकों को इंप्रेस करने में फेल होता नजर आ रहा है वहीं पिछले सभी सीजन कंटेस्टेंट्स के बीच हुई कन्ट्रोवर्सी के चलते बेहद सुर्खियों में थे। आइए देखते हैं शो से जुड़ी 5 बड़ी कन्ट्रोवर्सी-

सारा खान- अली मर्चेंट की शादी

टेलीविजन एक्टर सारा खान ने बिग बॉस 4 में हिस्सा लिया था। इस दौरान अली मर्चेंट भी शो में मेहमान बनकर पहुंचे थे। पहले से शादीशुदा कपल सारा-अली को शो में शादी करने के लिए 50 लाख रुपए दिए गए थे। इस पर अली की मां सलमा ने बताया कि मुस्लिम लॉ के अनुसार शादीशुदा कपल जितनी बार चाहे उतनी बार शादी कर सकता है।

वीना- अस्मित की नजदीकियां

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने बिग बॉस 4 में अपनी बोल्ड अदाओं से दर्शकों खूब एंटरटेन किया। शो में वीना और अस्मित की बढ़ती नजदीकियों को अनकट वीडियोज में देखा जा सकता था। दोनों शो के दौरान फिजिकल भी हुए थे।

इमाम सिद्दीकी ने उतारे कपड़े

बिग बॉस 6 में डिजाइनर इमाम सिद्दीकी ने हिस्सा लिया था। शो में इमाम का अजीबो-गरीब रवैया देख सभी घरवाले परेशान थे। इमाम ने आधी रात को घर में हुए झगड़े के बाद अपने सारे कपड़े उतार दिए थे। इतना ही नहीं इमाम ने शो में सलमान के साथ भी बदतमीजी की थी।

शो के बीच में अरेस्ट हुए अरमान कोहली

बिग बॉस 7 अब तक के सबसे हिट सीजन में से एक है। शो में बतौर वाइल्ड कार्ड पहुंची ब्रिटिश सिंगर और एक्टर सोफिया हयात और अरमान कोहली के बीच जोरदार बहस हो गई थी। अरमान इस लड़ाई में इतने अग्रेसिव हो गए थे कि उनके हाथ में रखे वाइपर से सोफिया को चोट लग गई थी। शो से बाहर जाने के बाद सोफिया ने अरमान पर फिजिकली असॉल्ट करने का केस दर्ज करवाया था जिसके चलते उन्हें बीच शो से गिरफ्तार कर लिया गया था।

सोनाली राउत ने उठाया अली कुली मिर्जा पर हाथ

बिग बॉस 8 का हिस्सा रहे अली कुली मिर्जा ने एक्ट्रेस सोनाली राउत पर कुछ आपत्तिजनक कमेंट्स किए थे। इससे नाराज होकर सोनाली ने उनको थप्पड़ मारा था। इस बात से अली इतना नाराज हुए कि उन्होंने घर की छत में चढ़कर बाहर भागने की तक कोशिश की थी।

प्रेग्नेंसी के चलते निकाली गईं डायेंड्रा

गौतम गुलाटी और डायेंड्रा सोरेस को बिग बॉस 8 के घर में कई बार नजदीक आते देखा गया था। गौतम के जन्मदिन पर डायेंड्रा उन्हें जबरदस्ती बाथरुम लेकर गई थीं। दोनों कुछ समय तक अंदर ही लॉक रहे थे। घर से निकलने के बाद डायेंड्रा को कई बार अस्पताल के चक्कर काटते देखा गया था जिससे खबर आई कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। बताया ये भी जाता है कि डायेंड्रा के शो में प्रेग्नेंट होने के कारण ही उन्हें निकाला गया था। हालांकि एक्ट्रेस ने इन बातों से साफ इनकार कर दिया है।

स्वामी ओम ने बानी जे पर फेंकी पेशाब

बिग बॉस 10 में कुछ कॉमनर्स ने एंट्री ली थी जिनमें से एक हैं स्वामी ओम। स्वामी ओम ने शो में सभी लड़कियों के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। यहां तक की एक टास्क के दौरान स्वामी ओम ने बानी जे और रोहन मेहरा पर अपनी पेशाब तक फेंक दी थी। इस घटिया हरकत के लिए उन्हें शो से तुरंत बाहर किया गया था।

जुबेर खान ने की आत्महत्या करने की कोशिश

स्क्रिप्ट राइटर जुबेर खान ने शो में कई लड़कियों से बदतमीजी की थी। जब सलमान ने उनके रवैये पर फटकार लगाई तो बाहर निकलने के लिए उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। कई सारी दवाइयां एक साथ खाने के कारण उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था। घर से बाहर निकलकर जुबैर ने सलमान और उनके परिवार के लिए काफी अपशब्द कहे थे। जुबेर सलमान पर मानहानि का केस भी दर्ज करवाने वाले थे। उनका आरोप है कि सलमान ने उन्हें धमकी दी है कि वो इंडस्ट्री में काम नहीं कर पाएंगे।

रश्मि देसाई का ब्रेकअप

अब तक के सबसे हिट रहे सीजन बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई ने एंट्री ली थी। इस शो के बीच में उनके ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान भी बतौर वाइल्ड कार्ड पहुंचे थे। शो के दौरान सलमान ने खुद खुलासा किया कि अरहान शादीशुदा हैं और उनका बेटा भी है हालांकि अरहान ने रश्मि को इस बारे में कुछ नहीं बताया था। इस बड़े खुलासे के बाद रश्मि काफी रोई थीं जिन्हें खुद सलमान ने घर में पहुंचकर दिलासा दिया था। शो के दौरान ही रश्मि ने अरहान से ब्रेकअप कर लिया था। इसके बाद खबर आई कि अरहान शो से निकलने के बाद रश्मि के घर और पैसों का बिना इजाजत इस्तेमाल कर रहे हैं।

Source link

Most Popular

प्रोफेसर जो पढ़ाएंगे उसी का होगा ऑनलाइन क्लास में लाइव प्रसारण

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपदिनेश जोशी | इंदौर14 दिन पहलेकॉपी लिंकप्रतीकात्मक फोटो295 दिन बाद सोमवार...

राहुल पुराने वीडियो में कृषि सुधारों के पक्ष में बोलते दिखे, नड्‌डा ने पूछा- ये क्या जादू है

Hindi NewsNationalBJP President JP Nadda Slams Rahul Gandhi | Nadda Posts Rahul's Old Video Speech Supporting Agricultural ReformAds से है परेशान? बिना Ads खबरों...

दिल्ली के लिए एक और फ्लाइट, यहां से रात 10:10 पर रवाना होगी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपभोपाल14 दिन पहलेकॉपी लिंकप्रतिकात्मक फोटोइसके शुरू होते ही भोपाल से दिल्ली...

PoK में 250 आतंकी मौजूद; इमरान सरकार पाकिस्तानियों को भटकाने के लिए LoC पर माहौल बिगाड़ सकती है

Hindi NewsNationalIndia Pak Conflict |Top Army Commander Said Pakistan May Raise Tensions Along LoC To Divert Attention From Internal IssuesAds से है परेशान? बिना...