Home मनोरंजन धर्म परिवर्तन कर निकाह करने पर कंगना रनोट ने कसा तंज, उर्मिला...

धर्म परिवर्तन कर निकाह करने पर कंगना रनोट ने कसा तंज, उर्मिला बोलीं- उसे मेरे धर्म की चिंता करने की जरूरत नहीं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

एक्ट्रेस और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनोट के उस कमेंट पर करारा जवाब दिया है, जिसमें उनके धर्म को लेकर तंज कसा गया था। उनका कहना है कि कंगना को उनके धर्म को लेकर चिंता नहीं करनी चाहिए। दरअसल, कंगना ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में तंज कसते हुए लिखा था, “सुना है कि आपने निकाह के लिए धर्म परिवर्तन किया है। फिर भी गर्व से गणपति जी की जय कहती हैं, ये देखकर अच्छा लगा।”

उर्मिला ने जवाब में क्या कहा?
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक उर्मिला ने कहा, “उसे मेरे धर्म के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। पूरे मामले का तुष्टीकरण करके और जानबूझकर मेरे धर्म जैसे फालतू मामलों से लोगों को गुमराह करके, उसने एक बार फिर मेरी बात को साबित कर दिया है कि उसके पास असली मुद्दों पर बोलने की हिम्मत नहीं है।”

उर्मिला ने अपने बयान में कहा, “उन्हें लगता है कि वे मुझे बदनाम करके, मुझे नीचा दिखाकर मेरा मनोबल गिरा देंगे। उन्होंने मेरा नाम, मेरा निजी जीवन, मेरे पति का नाम, मेरी शादी, मेरे ससुराल वालों के बारे में बात कर मुझे बदनाम करने की कोशिश की है। जब यह सब मेरा मनोबल नहीं गिरा पाया, तो फिर इससे क्या होगा।”

बकौल उर्मिला, “जिसने कुछ गलत नहीं किया, उसे क्या डर। अगर मेरे आत्मसम्मान की होती है तो जवाब देने के अलावा कोई रास्ता नहीं है। मैंने कभी कोई आसान रास्ता नहीं चुना। मैं इसमें यकीन नहीं रखती। मैं सभी को खुलकर चुनौती देती हूं कि साबित करें या फिर घुटनों पर आकर माफी मांगें। मैं पीछे नहीं हटूंगी।”

कैसे शुरू हुई ताजा फाइट

उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में 3 करोड़ रुपए से ज्यादा की कीमत का शानदार ऑफिस खरीदा है। इस पर तंज कसते हुए कंगना ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, “प्रिय उर्मिला मातोंडकर जी, मैंने जो खुद की मेहनत से घर बनाए वो भी कांग्रेस तोड़ रही है। सच में BJP को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस ही लगे हैं। काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती, कितनी बेवकूफ हूं मैं। है न?”

उर्मिला ने दी थी साबित करने की चुनौती

उर्मिला ने कंगना के तंज का जवाब में एक वीडियो में दिया था। सोशल मीडिया पर शेयर किए इस वीडियो में वे कह रही हैं- नमस्कार कंगना जी, मेरे बारे में आपके जो उच्च ख्याल हैं, वो मैं सुन चुकी हूं। बल्कि, पूरा देश सुन चुका है। आज पूरे देश के सामने मैं आपको बताना चाहती हूं कि जगह और वक्त का चयन आप कीजिए। मैं मेरे सारे डॉक्युमेंट्स लेकर वहां जरूर पहुंचूंगी।”

इन डॉक्युमेंट्स में 2011 में अपनी ज्यादा बड़ी नहीं पर 20- 25 साल के करियर में कड़ी मेहनत के बाद जो फ्लैट मैंने अंधेरी में खरीदा था, उसके पेपर्स होंगे, जिसको मैंने मार्च के पहले हफ्ते में बेचा है, उसके भी पेपर्स होंगे। उन पैसों से जो मैंने ऑफिस खरीदा है, उसके भी पेपर्स होंगे। ये सब मैं आपको जरूर दिखाना चाहती हूं।

बदले में मैं बस इतनी छोटी सी चीज चाहती हूं कि हम जैसे लाखों करोड़ों टैक्सपेयर्स के पैसों के बदले में आपको आपकी सरकार ने जो Y-प्लस सुरक्षा दी है। क्योंकि आपने उन्हें वादा किया था कि आपके पास कई ऐसे लोगों के नाम हैं, जो आप NCB को देना चाहते हैं। जिसका इंतजार आज पूरा देश कर रहा है।

आप जानते हैं कि हमारा देश कितने मुश्किल हालातों से गुजर रहा है और ड्रग्स का सामना हम सब को मिलकर करना है, तो वो जो NCB लिस्ट है, बस मैं इतना ही चाहती हूं की आप बस वो छोटी सी लिस्ट को लेकर आइए। तो आपके जवाब का मुझे इंतजार रहेगा। जय हिंद, जय महाराष्ट्र, गणपति बप्पा मोरया।



Source link

Most Popular

कम उधारी की मांग और लोन रिकवरी में दिक्कत के कारण NBFC को हो सकता है भारी घाटा

Hindi NewsBusinessRBI Report Update; Non Banking Finance Companies NBFCs May Suffer Huge LossesAds से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल...

'अंदाज अपना अपना' और 'बॉर्डर' के सिनेमेटोग्राफर ईश्वर बिद्री का 87 साल की उम्र में निधन, दिल का दौरा पड़ने पर अस्पताल में कराया...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप19 दिन पहलेकॉपी लिंकबॉलीवुड के दिग्गज सिनेमेटोग्राफर ईश्वर बिद्री का रविवार...

राम जन्मभूमि धन निधि संग्रहण के तहत निकाली शोभायात्रा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपखरगोन5 दिन पहलेकॉपी लिंकग्राम में शनिवार रात को सिद्धेश्वर हनुमान मंदिर...