Home मनोरंजन पुरानी फ्लाइट टिकट देखकर हिना खान को आया रोना, लिखा- 'हम फिर...

पुरानी फ्लाइट टिकट देखकर हिना खान को आया रोना, लिखा- 'हम फिर अपने पंख फैलाएंगे'

हलचल टुडे

Apr 08, 2020, 06:50 PM IST

भोपाल. पूरे देश में लॉकडाउन के चलते सभी तरह की यात्राओं पर पाबंदी लगा दी गई है जिससे कोई भी व्यक्ति कहीं जा नहीं सकता है। इसके चलते हिना खान काफी परेशान हो चुकी हैं। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की है जिसमें वो अपनी पुरानी फ्लाइट टिकट देखकर काफी रो रही हैं।

हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इसमें हिना खान पहले तो अपने बैग्स की सफाई करती दिख रही हैं कि तभी उन्हें अपने एक बैग से कुछ सामान मिलता है और वो काफी इमोशनल हो जाती हैं। ये सामान कुछ और नहीं बल्कि पुरानी फ्लाइट की टिकट है जिसे देखकर हिना खूब रोती हैं। इस सीन के दौरान बैकग्राउड में ‘जाने कहां गए वो दिन’ गाना भी बज रहा है।

इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए हिना लिखती हैं, ‘कहते हैं आपका पास्ट आपको कभी नहीं छोड़ता। दुनिया में लॉकडाउन, ट्रेवल पर पाबंदी और ये संक्रमण देखकर एक ट्रेवलर घबरा सकता है। यही मेरे साथ भी हुआ जब मुझे बैग साफ करते हुए ये पुराना बोर्डिंग पास दिखा। इसमें मैंने बालाजी से भी कुछ प्रेरणा ली है। बालाजी की स्पीरिट हाई रखना है। खुश रहें जब तक हम अपने पंख दोबारा नहीं फैला लेते’।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

रिसर्च में दावा- चैट से सोशल बॉन्डिंग कमजोर होती है, जानिए क्यों बोलकर बात जरूरी है

नई दिल्लीएक घंटा पहलेकॉपी लिंकआप अपने दोस्तों, परिवारवालों और ऑफिस कलीग्स से टेक्स्ट मैसेज में बात करते हैं या फोन कॉल पर? रिसर्च में...

​​​​​​​संसद में इमरान के मंत्री बोले- पुलवामा की कामयाबी हमारी कौम की कामयाबी है

8 मिनट पहलेकॉपी लिंक14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के अवन्तीपुरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमला हुआ था। गोरीपुरा गांव...