Home मनोरंजन 'पृथ्वीराज' से निकाले जाने की खबर पर फिल्म के डायरेक्टर ने कहा-...

'पृथ्वीराज' से निकाले जाने की खबर पर फिल्म के डायरेक्टर ने कहा- खबर बिल्कुल बेबुनियाद और दुर्भावनापूर्ण है

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

9 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने उन खबरों का खंडन किया, जिनमें उनके यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से निकाले जाने का दावा किया जा रहा था। उन्‍होंने अपने स्टेटमेंट में कहा, “बॉलीवुड हंगामा द्वारा प्रकाशित यह खबर बिल्कुल बेबुनियाद और दुर्भावनापूर्ण है। आदित्‍य चोपड़ा और मेरे बीच एक-दूसरे की कला के लिए आपसी सम्मान बहुत ज्यादा है। निर्माता के रूप में आदि ने ‘पृथ्वीराज’ के पूरी रचनात्मक स्वतंत्रता दी। इसके लिए मैं उनका आभारी हूं।”

द्विवेदी ने आगे कहा, “इस तरह की रिपोर्ट्स एजेंडा के तहत लाई जाती हैं। इनका उद्देश्य रिश्तों के भीतर कलह पैदा करना होता है। इनसे प्रतिशोध की बू आती है। मैं मीडिया से आग्रह करूंगा कि वे ऐसे दावों पर ध्यान न दें। आदि और मैं और भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जिनका खुलासा जल्दी ही होगा।”

रिपोर्ट्स में क्या दावा था?

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में यशराज प्रोडक्शन के मालिक आदित्य चोपड़ा और चंद्रप्रकाश द्विवेदी के बीच बड़ा टकराव की बात कही गई थी। इसकी वजह द्विवेदी का आदित्य को बिना बताए अक्षय कुमार के साथ नई फिल्म ‘राम सेतु’ का ऐलान करना बताया गया था। कहा गया था कि ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन नाराज आदित्य चोपड़ा ने फिल्म की आगे की प्रोसेस में द्विवेदी को शामिल नहीं किया है।

आदित्य ने द्विवेदी को फिल्म से निकाला?

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है, “द्विवेदी ने अक्षय कुमार के साथ ‘राम सेतु’ की स्क्रिप्ट डिस्कस की, जो उन्हें काफी पसंद आई। इसके बाद डायरेक्टर ने आनन-फानन में एक पोस्टर शूट किया और फिल्म का आधिकारिक ऐलान कर दिया। यशराज कैम्प से नए-नए जुड़ने के बावजूद उन्होंने आदित्य चोपड़ा से बात नहीं की। इसके चलते आदित्य नाराज हो गए और उन्होंने द्विवेदी को निकाल दिया।”

डायरेक्टर का क्रेडिट दिया जाएगा

रिपोर्ट में आगे लिखा गया कि आदित्य ने द्विवेदी को फिल्म की पोस्ट प्रोडक्शन ड्यूटीज से हटा दिया है। वे इस फिल्म की एडिटिंग में शामिल नहीं हो सकेंगे। डायरेक्टर के तौर पर उन्हें क्रेडिट जरूर दिया जाएगा लेकिन, एडिटिंग का जिम्मा खुद आदित्य ने संभाला है। वे द्विवेदी से बहुत आहत हैं। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर ‘पृथ्वीराज’ इसी साल रिलीज हो सकती है।

‘राम सेतु’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित

डायरेक्टर अभिषेक शर्मा और अक्षय कुमार राम सेतु में सच्ची घटनाओं को दिखाना चाहते हैं। इसके लिए वे यूपी की रियल लोकेशन पर शूटिंग करना चाहते हैं, जिनमें अयोध्या भी शामिल है। कहानी राम सेतु के सच और कल्पना के बीच इसकी खोज करती नजर आएगी। इसमें राम जन्मभूमि पर भी कई हिस्से शूट किए जाने हैं। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म में बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर काम कर रहे हैं।

Source link

Most Popular

नगर इकाई गठन में भाजपा एक व्यक्ति एक पद सूत्र अपनाएगी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपउज्जैन16 दिन पहलेकॉपी लिंकफाइल फोटोयानी महापौर व पार्षद के लिए दावेदारी...

उज्जैन में रात का तापमान औसत से 3.470 ज्यादा, आज मौसम रहेगा साफ

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपउज्जैन16 दिन पहलेकॉपी लिंकदो दिन से रात से सुबह तक कोहरा...