Home मनोरंजन बच्चों ने उड़ाया डांसिंग स्किल्स का मजाक तो नाराज हुए करण जौहर,...

बच्चों ने उड़ाया डांसिंग स्किल्स का मजाक तो नाराज हुए करण जौहर, बोले- ‘मैं बच्चों की नजर में टैलेंटलेस हूं’

हलचल टुडे

Apr 11, 2020, 05:49 PM IST

मुंबई. पूरे देश में जारी लॉकडाउन के चलते करण जौहर इन दिनों अपना ज्यादा से ज्यादा समय बच्चों के साथ ही बिता रहे हैं। इस दौरान करण लगातार अपने बच्चों की मजेदार वीडियो शेयर कर रहे हैं जिनमें यश और रूही उनका अलग- अलग तरह से मजार उड़ा रहे हैं। अब करण ने एक और वीडियो शेयर की है जिसमें उनके बच्चे करण को खराब डांसर बता रहे हैं।

करण ने हाल ही में करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यश और रूही का डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है। करण वीडियो में खुशी से डांस करते हुए कह रहे हैं, वॉव हम डांस कर रहे हैं। तभी उनकी बेटी उनका मजाक उड़ाते हुए कहती हैं, आप डांस नहीं कर रहो हो। आप एक खराब डांसर हो। आगे करण बेटे यश से पूछते हैं कि क्या वाकई वो खराब डांसर हैं। इसपर यश भी रूही की बात पर अपनी सहमति दिखाते हैँ। 

खुद की डांसिग स्किल्स की इस तरह बुराई सुनकर करण काफी नाराज हो जाते हैं और कहते हैं, मैं एक बुरा डांसर हूं, मैं गाने में बुरा हूं तो मैं अच्छा किसमें हूं? वीडियो शेयर करते हुए करण लिखते हैं, ओके बहुत हो गया। मैं ब्लैकेट में रोना चाहता हूं। मैं बच्चों की नजर में टैलेंटलेस मिस्टर जौहर हूं।

करण जौहर लॉकडाउन के बाद से ही अपने बच्चों के साथ मस्तीभरे वीडियोज शेयर कर रहे हैं। जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स भी मिलते हैं। इस वीडियो पर भी सेलेब्स बच्चों की क्यूटनेस के दीवाने होते नजर आ रहे हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

'मेहंदी' जैसी फिल्मों के एक्टर फराज के इलाज के लिए फैन्स ने दिए 15 लाख रुपए, सलमान खान ने भी की मदद

10 घंटे पहलेकॉपी लिंक90 के दशक में फरेब और मेहंदी जैसी फिल्मों के एक्टर रहे फराज खान इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर...

होल्डर ने 3 विकेट लेकर राजस्थान की कमर तोड़ी; पांडे-शंकर ने लगा दी चौके-छक्कों की झड़ी

एक घंटा पहलेकॉपी लिंकसनराइजर्स हैदराबाद के विजय शंकर ने 6 चौकों की मदद से नाबाद 52 रन बनाए। वहीं, मनीष पांडे ने 8 छक्के...