Home मनोरंजन मीका की कंगना को धमकी- बेटा हमारी गली भूलकर भी न आना,...

मीका की कंगना को धमकी- बेटा हमारी गली भूलकर भी न आना, स्वरा बोलीं- कंगना का काम जहर उगलना

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

किसान आंदोलन में दादी मोहिंदर कौर पर कमेंट कर फंसी कंगना रनोट पर सेलेब्स का गुस्सा लगातार फूट रहा है। सिंगर मीका सिंह ने एक्ट्रेस को पागल बताते हुए उन्हें नजरअंदाज करने की अपील की है। साथ ही कंगना को धमकी दी है कि वे उनकी गली में न आएं। वहीं स्वरा भास्कर ने कंगना को जहर फैलाने वाली बताया है।

बैक टू बैक नोटिस मिलने के बाद आया कंगना का रिएक्शन, बोलीं- लगता है मुझे महान बनाकर ही दम लेंगे

मीका बोले- कंगना पर फोकस न करें

मीका सिंह ने अपनी हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “मेरी सभी पंजाबी भाईयो से गुजारिश है कि कृपया शांत रहें। हम यहां कंगना रनोट पर फोकस करने के लिए नहीं हैं। मुझे व्यक्तिगत तौर पर कंगना से कोई परेशानी नहीं है। उसने गलती की है और रिएक्शंस का सामना कर रही है। हालांकि, उसे खेद नहीं है। उसने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी है।”

मीका ने अपनी इस पोस्ट को बढ़ाते हुए लिखा, “हमारा मकसद किसानों का समर्थन करना है, इसलिए वहां फोकस करें और उसे (कंगना को) अपनी जिंदगी जीने दें। बेटा कंगना जब करन जौहर, रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन या बॉलीवुड से किसी अन्य सेलेब्स को सॉफ्ट टार्गेट बनाती हो, तब तुम इससे बच जाती हो। लेकिन पुत्तर जी इस तरह मत आओ।” मीका यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा, “आप अपने बेतुके पोस्ट करो, कोई दिक्कत नहीं। लेकिन हमारी गली भूलकर भी न आना।”

स्वरा ने कहा- कंगना का काम जहर उगलना

स्वरा भास्कर ने एक इंटरव्यू में कहा, “कमेंट घटिया हैं। मुझे लगता है कि कंगना जहर उगलने वालों की पर्याय बन चुकी है। इतिहास या करेंट अफेयर्स के बारे में वह जो पोस्ट करती है, वे खास एजेंडे से प्ररित होते हैं।”

दिग्गज एक्ट्रेसेस पर कमेंट अपमानजनक

स्वरा ने आगे कहा, “एक चीज जो मुझे चिंतित करती है, वह है उसके द्वारा बुजुर्गों का अपमान। क्या जया बच्चनजी और अन्य दिग्गज एक्ट्रेसेस के बारे में उसका कमेंट अपमानजनक नहीं था? यह अपमानजनक और बदतमीज था। उसने बिलकिस बानो और शाहीन बाग की दादियों की बदनामी की। मोहिंदर कौर जी के बारे में उसने जो कहा, वह न केवल गलत था, बल्कि यह कहना कि वे 100 रुपए में उपलब्ध हैं, बिल्कुल भी मंजूर नहीं किया जा सकता।”

स्वरा ने इस दौरान कंगना को जवाब देने के लिए दिलजीत दोसांझ की तारीफ की। उन्होंने कहा, “दिलजीत को सलाम है कि उन्होंने कंगना को जवाब दिया। तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा और मैं पहले ही कंगना का विरोध कर चुके हैं। अब दिलजीत का स्टैंड देखकर खुशी हुई।”

कंगना ने दिलजीत को कहा करन का पालतू, जवाब मिला- उन मांओं से बात कर जिन्हें तूने 100 रुपए का कहा, सारी हीरोइनगिरी निकाल देंगी

कंगना को सलाह- बुजुर्गों को बकवास से दूर रखो

स्वरा ने अपने इस इंटरव्यू में कंगना को बुजुर्गों का सम्मान करने की सलाह दी। उन्होंने कहा, “अगर कंगना अपने समकालीनों से फाइट करना चाहती है तो मुझे उसे इंगेज रखने में खुशी होगी। लेकिन मेरी गुजारिश है कि बुजुर्गों को इस बकवास से दूर रखे। एक बार फिर मैं उससे कहूंगी- थक जा बहन।”



Source link

Most Popular

शाहिद कपूर ने पूरी की फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग, टीम के साथ केक कट कर किया सेलिब्रेट

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपएक महीने पहलेएक्टर शाहिद कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' की...

2019 में 88 लाख यात्रियों से रेलवे काे मिले 81.64 करोड़, इस साल 86 लाख यात्री घटे; सिर्फ 3.22 कराेड़ कमाए

Hindi NewsLocalMpGwaliorRailway Received 81.64 Crore From 88 Lakh Passengers In 2019, 86 Lakh Passengers Decreased This Year; Earned Only 3.22 CroresAds से है परेशान?...