Home मनोरंजन मैं अच्छे रोल करना चाहती हूं इसलिए सतर्क रहती हूं कि अगले...

मैं अच्छे रोल करना चाहती हूं इसलिए सतर्क रहती हूं कि अगले रोल में पिछले वाले की झलक ना दिखे: दिव्या खोसला कुमार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

9 घंटे पहले

अंकिता तिवारी. दिव्या खोसला कुमार अपने नए म्यूजिक वीडियो बेशर्म बेवफा के लिए काफी पॉपुलर हो रही हैं। वे जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ ‘सत्यमेव जयते 2’ में नजर आएंगी। हलचल टुडे से खास बातचीत के दौरान उन्होंने कुछ रोचक किस्से साझा किए। दिव्या का कहना है कि वे फ्यूचर में फिर से फिल्म डायरेक्शन में वापसी करना चाहती हैं।

  • बेशर्म बेवफा गाने को चुनने के पीछे क्या कारण था?

दिव्या- वैसे तो मैंने कई वीडियो में काम किया है लेकिन अभी तक किसी पंजाबी म्यूजिक वीडियो को करने का मौका नहीं मिला। मैं खुद भी एक पंजाबी हूं और हमेशा से एक पंजाबी गाने में एक्ट करना चाहती थी। हमें लगभग 1 साल लग गया इसे सामने लाने में। इस बात की बेहद खुशी है ये सबको पसंद आ रहा है और मुझे बहुत सारी बधाइयां भी मिल रही है।

  • इस गाने में आपके लिए सबसे मुश्किल सीन क्या था?

दिव्या- मेरे घर में कभी कोई डॉग नहीं था, जब इस म्यूजिक वीडियो में मुझे एक प्यारे से डॉगी के साथ एक्टिंग करनी थी तो उसके साथ बॉन्डिंग करने में थोड़ा समय लगा, क्योंकि जैसे ही मैं उसे अपनी गोद में लेती थी वह मेरी गोद से उछल कर भाग जाता था। साथ ही यह गाना बहुत इमोशनल है। गाने के आखिर में लड़की सुसाइडल हो जाती है तो उस किरदार को समझना और उस तरीके से निभाना मेरे लिए चैलेंजिंग था।

दिव्या- कई बार सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग रखना मुश्किल होता है। हालांकि हमने शूटिंग के दौरान सभी गाइडलाइंस को फॉलो किया। मैं अपने आस-पास सभी को मास्क पहनने की हिदायत देती थी। मेरे ऑफिस में भी 30 लोगों को कोरोना हो गया था लेकिन भगवान की दया से सभी रिकवर कर चुके हैं।

  • आपका बर्थडे सेट पर ही मनाया गया ये कितना अलग था?

दिव्या- मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि पिछले साल मेरे बर्थडे पर याद पिया की आने लगी.. रिलीज हुआ। इस बार मैंने अपना बर्थडे सत्यमेव जयते 2 के सेट पर मनाया था। मुझे याद है हम सब 16 दिन से नाइट शूट कर रहे थे। मेरे पति भूषण कुमार भी मेरे जन्मदिन के लिए खास पहुंचे थे। दो रात तक हमने केक कटिंग किया। जॉन अब्राहम भी मेरे जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए बहुत उत्सुक थे। बस इस बार का जन्मदिन थोड़ा प्रिकॉशन और रिस्ट्रिक्शन के साथ मना है।

  • सत्यमेव जयते 2 में अपने रोल के बारे में बताएं कितनी एक्साइटेड हैं?

दिव्या- इस फिल्म में मेरा किरदार बहुत स्ट्रॉन्ग है। मैं जॉन अब्राहम के अपोजिट हूं। एक भारतीय नारी को रिप्रजेंट करूंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर मिलाप झवेरी ने मेरे किरदार में डिग्निटी, स्ट्रेंथ और भारतीय नारी की शक्ति इन तीनों को बखूबी पिरोया है। अपने रोल के लिए भी मैंने काफी मेहनत की है।

  • जॉन के साथ सत्यमेव जयते 2 के दौरान कैसी बॉन्डिंग हुई?

दिव्या- जॉन अब्राहम एक बहुत ही डेडिकेटेड एक्टर हैं। वे सेट पर हमेशा टाइम से आते हैं।शूटिंग के दौरान हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए। वे बहुत ही डाउन टू अर्थ, हंबल व्यक्ति हैं। शूटिंग के दौरान कभी-कभी हम उनकी फुटबॉल टीम के बारे में भी डिस्कशन किया करते थे।

  • क्या आप फिर से कोई फिल्म डायरेक्ट करने वाली हैं?

दिव्या- मेरा फिलहाल पूरा ध्यान सिर्फ एक्टिंग पर ही केंद्रित है। मैं अच्छे किरदार निभाना चाहती हूं। हां भविष्य में फिर से किसी फिल्म को जरूर डायरेक्ट करना चाहूंगी। मैं अक्सर अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में रहती हूं और उन्हें अपने पास सहेज के रखती हूं।

Source link

Most Popular

कहानी उस मशहूर शायर की जो अपने शौक के चलते कर्जदार हो गया, जुए की लत के चलते 3 महीने जेल में कटे

Hindi NewsNationalToday History: Aaj Ka Itihas India World 27 December Update | Mirza Ghalib Facts, Pakistan Benazir Bhutto AssassinationAds से है परेशान? बिना Ads...

प्रोफेसर जो पढ़ाएंगे उसी का होगा ऑनलाइन क्लास में लाइव प्रसारण

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपदिनेश जोशी | इंदौर14 दिन पहलेकॉपी लिंकप्रतीकात्मक फोटो295 दिन बाद सोमवार...

राहुल पुराने वीडियो में कृषि सुधारों के पक्ष में बोलते दिखे, नड्‌डा ने पूछा- ये क्या जादू है

Hindi NewsNationalBJP President JP Nadda Slams Rahul Gandhi | Nadda Posts Rahul's Old Video Speech Supporting Agricultural ReformAds से है परेशान? बिना Ads खबरों...

दिल्ली के लिए एक और फ्लाइट, यहां से रात 10:10 पर रवाना होगी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपभोपाल14 दिन पहलेकॉपी लिंकप्रतिकात्मक फोटोइसके शुरू होते ही भोपाल से दिल्ली...