Home मनोरंजन शेखर सुमन से हो रहे सवाल सुशांत केस में क्या हो रहा...

शेखर सुमन से हो रहे सवाल सुशांत केस में क्या हो रहा है, एक्टर बोले-अब चमत्कार का इंतजार ही कर सकते हैं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत की मौत मिस्ट्री बन चुकी है। SSR के फैन्स भी इस उधेड़बुन में हैं कि आखिर सुशांत की मौत की जांच कहां तक पहुंची। एक्टर शेखर सुमन से भी यही सवाल किए जा रहे हैं। जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। शेखर, सुशांत केस में तभी से लगातार मुखर हैं जब से यह मामला सामने आया था।

शेखर बोले – काश मेरे पास जवाब होता
शेखर सुमन ने अपनी पोस्ट में लिखा- कई सारे लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि सुशांत के केस में आखिर क्या हो रहा है और मैं कहता हूं कि काश मेरे पास जवाब होता। उम्मीद करने और चमत्कार की प्रार्थना करने के अलावा और क्या कर सकते हैं। सीबीआई अब सुशांत के कातिलों को अरेस्ट करो।

शेखर ने दिए लोगों को जवाब
इसके पहले भी शेखर ने लिखा था- अखबारों में कोई अपडेट नहीं है। टीवी चैनलों से भी सब गायब कर दिया गया है। कहीं भी किसी के द्वारा कोई चर्चा नहीं की जा रही है। हम अकेले लड़ाई लड़ रहे हैं। मैं अब राडार से दूर जा रहा हूं क्योंकि मैं इसलिए गुस्से में हूं क्योंकि कुछ भी नहीं हो रहा है। इनके अलावा सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स के भी जवाब दिए।

CBI पर लगाया था आरोप
शेखर सुमन ने कुछ दिन पहले ही CBI पर आरोप लगाया था कि एजेंसी के पास अभी तक इस केस को लेकर निर्णायक सबूत हाथ नहीं लगा है। उन्होंने कहा था कि CBI लंबे समय से जांच कर रही है, लेकिन उसके पास कोई निष्कर्ष नहीं है। क्या अधिकारी इस बारे में हमें कोई अपडेट देंगे। कुछ देर के सन्नाटे का मतलब यह नहीं है कि हमने हथियार डाल दिए हैं या हम भूल गए हैं।



Source link

Most Popular

RBI के लिए महंगाई का दायरे वाला फ्लेक्सिबल टारगेट अपनाए रहना सही रहेगा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप18 दिन पहलेकॉपी लिंकफ्लेक्सिबल इनफ्लेशन टारगेटिंग यानी 4 पर्सेंट के पक्के...

जन जागरूकता के लिए 1 सप्ताह तक किए कार्यक्रम

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपखंडवा7 दिन पहलेकॉपी लिंकमातृशक्ति राम रथ यात्रा निकाली, सुंदर कांड और...