Home मनोरंजन सैफ अली खान की 'तांडव' से लेकर मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली...

सैफ अली खान की 'तांडव' से लेकर मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' तक, इस साल रिलीज होने वाली हैं ये वेब सीरीज

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Web Series 2021: From Saif Ali Khan’s ‘Tandava’ To Manoj Bajpayee’s ‘The Family Man 2’, These Web Series Are Going To Be Released This Year

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

किरण जैन6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इस महामारी की स्थिति में मनोरंजन के लिए डिजिटल प्लेटफार्म सबसे शक्तिशाली मीडियम बन गया है। नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिज्नी+ हॉटस्टार, जी 5, वूट, सोनी लीव आदि जैसे कई ओटीटी प्लेटफार्मों ने कुछ शानदार वेब सीरीज प्रदान की हैं जो ऑडियंस को इंप्रेस करने में सफल रही हैं। इस साल भी दर्शकों को कई ओरिजनल कंटेंट की सौगात मिलने वाली है। आइए जानते हैं कौन सी वेब सीरीज इस साल होने जा रही हैं रिलीज-

तांडव – जनवरी 2021

‘सेक्रेड गेम्स’ के बाद, सैफ अली खान अपनी अगली वेब सीरीज ‘तांडव’ में एक युवा नेता की भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि फिल्ममेकर अब्बास अली जफर इस पॉलिटिकल ड्रामा को निर्देशित कर रहे है।

जीत की जिद – जनवरी 2021

एक्शन थ्रिलर सीरीज ‘जीत की जिद’ में अमित साध एक बार फिर से आर्मी अफसर की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। एक सच्ची कहानी पर आधारित, ये सीरीज एक सैनिक की प्रेरणादायक कहानी है, जिसने कभी हार नहीं मानी और कठिन चुनौतियों से उबरकर जीत हासिल की।

नेल पोलिश – जनवरी 2021

निर्देशक बग्स भार्गव कृष्णा की सीरीज ‘नेल पोलिश’ में अभिनेता अर्जुन रामपाल एक वकील का किरदार निभाते नजर आएंगे। अभिनेता की मानें तो ये सीरीज सिर्फ एक कोर्टरूम ड्रामा ही नहीं बल्कि इंसानी दिमाग की अनिश्चितता सी झूलती एक कहानी भी दर्शाएंगी।

द फैमिली मैन 2 – फरवरी 2021

‘द फैमिली मैन’ एक थ्रिलर एक्शन-ड्रामा सीरीज है, यह एक मिडिल क्लास शख्स श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) की कहानी है जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी (National Investigation Agency) की एक विशेष सेल में स्पेशल एजेंट हैं। इस सीरीज की कहानी जितनी मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती है उतनी ही टॉप क्लास जासूस की कहानी से भी जुड़ी हैं।

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3- फरवरी 2021

‘बिग बॉस 13’ विनर सिद्धार्थ शुक्ला ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ से अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे। इस सीरीज में वे एक निर्देशक का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।

मुंबई डायरीज 26 / 11 – मार्च 2021

नवंबर 2020 में मुंबई हमले की 12वीं बरसी पर सीरीज ‘मुंबई डायरीज 26 / 11’ का पहला लुक रिलीज किया गया था। इस सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई और श्रेया धनवंतरी लीड रोल में नजर आएंगे। सीरीज में डॉक्टर, नर्सों, पैरा मेडिकल और हॉस्पिटल स्टाफ की अनसुनी कहानी पेश की जाएगी। इसके डायरेक्टर और प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी हैं।

अपहरण 2-अप्रैल 2021

एकता कपूर की वेब सीरीज ‘अपहरण’ को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसी वजह से अब मेकर्स इसका दूसरा सीजन अपहरण 2 लाने की तैयारी में जुट चुके हैं। फिलहाल शो के लीड एक्टर्स -अरुणोदय सिंह और निधि सिंह उत्तराखंड में इस सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। इस बार पुराने कलाकारों के साथ कई नए कलाकारों को भी इसमें शामिल किया जाएगा।

दादी की शादी – जुलाई 2021

कपिल शर्मा कॉमेडी सीरीज ‘दादी की शादी’ से अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे। कॉमेडियन-एक्टर ने अपने पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से ब्रेक लेकर इस सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है। इस सीरीज के लिए कॉमेडियन ने अपना वजन भी घटाया है।

असुर 2- सितम्बर 2021

अरशद वारसी और बरुन सोबती की सीरीज ‘असुर’ के पहले सीजन को लोगों ने काफी सरहाया था। ऐसे में मेकर्स ने सीरीज का दूसरा सीजन लाने का फैसला ले लिया है। मार्च महीने के अंत तक अरशद इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे।

ब्रीद सीजन 3- सितम्बर-अक्टूबर 2021

अभिषेक बच्चन की 12-एपिसोड वाली क्राइम थ्रिलर ड्रामा ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ दर्शकों और क्रिटिक्स को काफी पसंद आई। न सिर्फ सीरीज को अच्छे रिव्यू मिले बल्कि अभिषेक की एक्टिंग को भी लोगों ने काफी पसंद किया। बता दें, सीरीज की पॉपुलैरिटी के बाद, मेकर्स ने इसकी अगले सीजन की तैयारी शुरू कर दी है।

इसके अलावा, शरमन जोशी-आशा नेगी की ‘बारिश’, जिम्मी शेरगिल की ‘रंगबाज’, जेनिफर विंगेट की ‘कोड एम’, दिव्यांका त्रिपाठी-राजीव खंडेलवाल की ‘कोल्ड लस्सी चिकन मसाला’ और रोनित रॉय-मोना सिंह स्टारर ‘कहने को हमसफर हैं’ भी अपने अगले सीजन के साथ इस साल लौटने वाले हैं।

Source link

Most Popular

क्रेडिट कार्ड एप्रूव होने के बहाने ओटीपी मांगा, खाते से 25 हजार पार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपमुरैना13 दिन पहलेकॉपी लिंकवाट्सएप पर स्टेट बैंक योनो का मोनो लगाकर...

क्रिसमस डे पर चर्च पहुंचे पीएम मोदी? एक साल पुरानी फोटो गलत दावे से वायरल

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपएक महीने पहलेकॉपी लिंकक्या हो रहा है वायरल: सोशल मीडिया पर...

दतिया-शिवपुरी के बाद जौरा में भी मिले 2 मृत कबूतर, जांच के लिए भोपाल भेजा दोनों का बिसरा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपमुरैना/जौरा13 दिन पहलेकॉपी लिंकजौरा में मृत मिले कबूतर।दतिया-शिवपुरी व श्योपुर के...