Home राज्य हर जिले से मिलावटखोरों और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान...

हर जिले से मिलावटखोरों और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान का अपटेड लेंगे मुख्यमंत्री

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivraj Singh Chouhan; Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan Conference With Collector And Commissioner

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

भोपाल14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी कमिश्नर, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक कर रहे हैं।

  • आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश योजना पर फोकस
  • सरकार की विभिन्न योजनाओं पर होगी चर्चा

कलेक्टर-कमिश्ननर काॅन्फ्रेंस शुरु हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंत्रालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश के सभी कमिश्नर, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षकों से विभिन्न योजनाओं पर चर्चा कर रहे हैं। इसमें मुख्य सचिव सहित विभिन्न विभागों के प्रमुख सचिव एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी हैं। वीसी में आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश योजना, कानून व्यवस्था सहित विभिन्न विषयों पर चर्चा की जाएगी। इस दौरान मुख्यमंत्री हर जिले में मिलावटखोरों और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान का अपडेट लेंगे। पिछली बैठक 13 नवंबर को हुई थी। इसमें मुख्यमंत्री ने कहा था कि जिन जिलों में रोजगार की दिशा में बेहतर काम होगा, उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा। अफसरों की फील्ड में पोस्टिंग भी मैरिट के आधार पर की जाएगी।

कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस के संबंध में राज्य शासन ने एक पत्र सभी जिलों व विभागों को भेजा था। जिसमें कहा गया है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में समर्थन मूल्य पर धान खरीदी, धान मिलिंग, कानून व्यवस्था, मिलावट से मुक्ति अभियान, मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना, नवीन पात्रता पर्ची धारी हितग्राहियों को खाद्यान्न वितरण, पथ विक्रेता उत्थान योजना, स्व सहायता समूहों का सशक्तिकरण कोविड-19 की स्थिति, एक जिला-एक उत्पाद योजना का क्रियान्वयन, लोक परिसंपत्ति प्रबंधन पोर्टल पर परिसम्पत्ति की जानकारी वर्तमान स्थिति दर्ज करना तथा समस्त नगरीय निकायों में एकल खाता प्रणाली लागू करना आदि विषयों की समीक्षा होगी।

Source link

Most Popular

RBI के लिए महंगाई का दायरे वाला फ्लेक्सिबल टारगेट अपनाए रहना सही रहेगा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप18 दिन पहलेकॉपी लिंकफ्लेक्सिबल इनफ्लेशन टारगेटिंग यानी 4 पर्सेंट के पक्के...

जन जागरूकता के लिए 1 सप्ताह तक किए कार्यक्रम

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपखंडवा7 दिन पहलेकॉपी लिंकमातृशक्ति राम रथ यात्रा निकाली, सुंदर कांड और...