Home राज्य 5 बदमाश जुआ खेलते व एक सटोरिया गिरफ्तार, 25 हजार रुपए और...

5 बदमाश जुआ खेलते व एक सटोरिया गिरफ्तार, 25 हजार रुपए और 5 मोबाइल जब्त

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • 5 Crooks Playing Gambling And A Bookie Arrested, 25 Thousand Rupees And 5 Mobiles Seized

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

सागर36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कार्रवाई के बाद पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

बीती रात पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश देकर जुआ, सट्टा व अवैध शराब पकड़ी। पहला मामला शाहगढ़ थाना क्षेत्र का है। यहां पुलिस ने वार्ड क्रमांक-8 में दबिश दी। यहां से रितेश असाटी व अन्य चार बदमाशों को जुआ खेलते पकड़ा। पुलिस को देख बदमाश भागने लगे, तो पुलिस ने पीछा कर उन्हें दबोच लिया। आरोपियों के पास से 24 हजार 500 रुपए, पांच मोबाइल व ताश के पत्ते बरामद किए गए हैं। सभी के खिलाफ धारा-13 जुआ एक्ट की कार्रवाई की जा रही है।

दूसरा मामला राहतगढ़ क्षेत्र का है। यहां पुलिस ने बस स्टैंड के पास से प्रदीप पिता मुन्ना लाल को सट्टा खिलाते पकड़ा। उसके पास से 265 रुपए सट्टा पर्ची और पेन बरामद किया है। आरोपी पर धारा-4 सट्टा एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। इनके अलावा बंडा, भानगढ़ और बहेरिया पुलिस ने 10 लीटर कच्ची महुआ व 20 पाव देशी शराब बरामद कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बंडा पुलिस ने मोकलमउ से गणेश पिता मुकुंदी विश्वकर्मा को कच्ची महुआ की शराब बेचते पकड़ा। आरोपी से 6 लीटर शराब जब्त की गई। भानगढ़ पुलिस ने हरिजन मोहल्ला हिन्नौद से रामराज उर्फ गोलू पिता जाहर सिंह ठाकुर से 4 लीटर कच्ची शराब बरामद की। वहीं, बहेरिया पुलिस ने चनाटौरिया से सूरज पिता पप्पू बंसल से 20 पाव देशी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। तीनों मामलों में आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Source link

Most Popular

नगर इकाई गठन में भाजपा एक व्यक्ति एक पद सूत्र अपनाएगी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपउज्जैन16 दिन पहलेकॉपी लिंकफाइल फोटोयानी महापौर व पार्षद के लिए दावेदारी...

उज्जैन में रात का तापमान औसत से 3.470 ज्यादा, आज मौसम रहेगा साफ

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपउज्जैन16 दिन पहलेकॉपी लिंकदो दिन से रात से सुबह तक कोहरा...