Home रोजगार भाभा परमाणु शोध केंद्र में 105 पदों पर होगी नियुक्ति, 15 जनवरी...

भाभा परमाणु शोध केंद्र में 105 पदों पर होगी नियुक्ति, 15 जनवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं कैंडिडेट्स

  • Hindi News
  • Career
  • BARC Sarkari Naukri | BARC Naukri Junior Research Fellowship Posts Recruitment 2020: 105 Vacancies For Junior Research Fellowship Posts, Bhabha Atomic Research Centre Notification For Details Like Eligibility, How To Apply

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

भाभा परमाणु शोध केंद्र जूनियर रिसर्च फेलोशिप के 105 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर काम करने के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए 15 जनवरी, 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

योग्यता

मान्यता प्राप्त संस्थान से न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ बीएससी और 55 प्रतिशत अंकों के साथ एमएससी की योग्यता होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

आयु सीमा

जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स की उम्र 28 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। जबकि आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी।

सैलरी

चयनित उम्मीदवारों को 31,000 रुपए प्रति माह दिया जाएगा।

एग्जामिनेशन फीस

सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को एग्जाम फीस के तौर पर 500 रुपए देना होगा। जबकि आरक्षित वर्ग को आवेदन शुल्क में छूट दी जाएगी।

कैसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.barc.gov.in के जरिए आखिरी तारीख 15 जनवरी 2021 से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

सिलेक्शन प्रोसेस

कैंडिडेट्स का सिलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवारों की पहली स्क्रीनिंग उनके पहले के एकेडमिक रिकॉर्ड के आधार पर होगी।

यह भी पढ़ें-

सरकारी नौकरी:RPSC ने असिस्टेंट प्रोफेसर के 918 पदों पर भर्ती के लिए मांगे आवेदन, 21 से 30 दिसंबर तक अप्लाय कर सकते हैं कैंडिडेट्स

सरकारी नौकरी:असिस्‍टेंट प्रोफेसर, लेक्‍चरर समेत 328 पदों पर भर्ती करेगा UPPSC, 11 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं कैंडिडेट्स

Source link

Most Popular

RBI के लिए महंगाई का दायरे वाला फ्लेक्सिबल टारगेट अपनाए रहना सही रहेगा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐप18 दिन पहलेकॉपी लिंकफ्लेक्सिबल इनफ्लेशन टारगेटिंग यानी 4 पर्सेंट के पक्के...

जन जागरूकता के लिए 1 सप्ताह तक किए कार्यक्रम

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें हलचल टुडे ऐपखंडवा7 दिन पहलेकॉपी लिंकमातृशक्ति राम रथ यात्रा निकाली, सुंदर कांड और...