Home वीमेन महंगी कारों और करोड़ो के घर की मालकिन हैं अमेरिकन सिंगर जेनिफर...

महंगी कारों और करोड़ो के घर की मालकिन हैं अमेरिकन सिंगर जेनिफर हडसन

  •  बॉस्केट बॉल प्लेयर कोबे और अन्य मृतकों को अपने गीतों से श्रृद्धांजलि दी है।
  •  ग्रेमी अवॉर्ड विनर हडसन लग्जीरियस लाइफ जीने की शौकीन हैं 

हलचल टुडे

Feb 29, 2020, 07:49 PM IST

लाइफस्टाइल डेस्क. अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर हडसन ने पिछले दिनों हेलीकॉप्टर दुर्घनटना में मारे गए खिलाड़ी कोबे को अपने गीतों से एक मैच के दौरान अपने परफॉर्मेंस से श्रृद्धांजलि दी। 2006 में एफी वॉइट इन ड्रीम गर्ल से अपने फिल्मी कॅरिअर की शुरुआत करने वाली जेनिफर ने कई हॉलिवुड फिल्मों में काम किया और दौलत और शोहरत बटोरी। अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा महंगी कारों व घर खरीदने में खर्च करती हैं जेनिफर।

 

18 की उम्र में पहला प्यार

जेनिफर जब 18 साल की थीं, तब उन्होंने जेम्स पैटोन के साथ 1999 में डेटिंग शुरू की। 2007 में उनका रिलेशन खत्म हो गया। इसके बाद WWE के प्रोफेशनल रेसलर डेविड ओटुंगा से उनकी मुलाकात हुई और 2008 में दोनों ने सगाई कर ली। वर्ष 2009 में हडसन ने एक बेटी को जन्म दिया और उसके बाद उनका एक बेटा भी हुआ पर 2017 में डेविड से भी अलगाव हो गया।

एक्स हसबैंड डेविड ओटुंगा और बेटे के साथ।

महंगी कारों का कलेक्शन है उनके पास

जेनिफर के पास महंगी और लग्जीरियस कारों का भी बड़ा कलेक्शन है। 60 लाख से ऊपर की कारें उनके काफिले में हैं। इनमें केडिललेक एस्केलेड, लिंकन नेविगेटर, लिंकन टॉउन कार लिमो व जीएमसी युकोन जैसी बड़ी कारें हैं, जिनमें वे खुद को कम्फर्ट महसूस करती हैं। सोने की चेन वाले सनीकर्स पहनना उन्हें बहुत पसंद है और गोल्ड ज्वैलरी में भी उन्हें अक्सर देखा जाता रहा है।

अपनी लग्जरी कार के साथ जेनिफर।

सोशल साइट्स पर दीवानगी

जेनिफर के 29 लाख फैन्स उन्हें इंस्ट्राग्राम पर फॉलो कर ये देखते हैं कि वे कौन से फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं। वे खुद केवल 331 लोगों को फॉलो करती हैं और अभी तक 4391 पोस्ट इंस्ट्राग्राम पर वे कर चुकी हैं।

ये तस्वीर जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है।

20 करोड़ का आलीशान घर

जेनिफर 20 करोड़ के अपने आलीशान मेन्शन में रहती हैं, जिसमें 6 बेडरूम, 7 बाथरूम और अन्य सारी लग्जीरियस सुविधाएं मौजूद हैं। ये घर बर रिज, शिकागो में है। इस किलेनुमा घर को मैजेस्टिक एस्टेट कहकर पुकारा जाता है। फ्लोटिंग स्टाइल की सीढ़ियां, 2 लॉन्ड्री रूम, स्क्रीनिंग थिएटर और ब्राजील का चैरी फ्लोर घर की शोभा बढ़ाता है।

जेनिफर हडसन का आलीशान घर।

यहां से भी कमाती हैं

  • जेनिफर हडसन संगीत और अभिनय के अलावा कई बड़े ब्रांड्स को भी एंडोर्स करती हैं। वे वेट वॉचर्स की स्पोक्स मॉडल भी हैं। वेट वॉचर्स एक ग्लोबल कंपनी है, जो हेल्दी हैबिट्स, वेट लॉस मैन्टेनेन्स, फिटनेस के लिए प्रोडक्ट सर्विस प्रोवाइड करती है, इसके लिए हडसन ने कंपनी से 2010 में डील साइन की है।
  • जेनिफर हडसन 2004 के अमेरिकन आइडल के सीजन-3 में फायनलिस्ट थीं, वे सातवें नंबर पर रही थीं।
  • 2012 में हडसन ने इटैलियन लग्जरी फैशन ब्रांड एंड लेदर गुड्स गुकी के साथ नए ग्रैमी म्यूजियम को इंट्रोड्यूस करने के लिए पार्टनरशिप की।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

RCB को चीयर करती दिखीं धनश्री, तान्या और अनुष्का; कोहली 200 छक्के लगाने वाले तीसरे भारतीय

दुबई39 मिनट पहलेकॉपी लिंकआईपीएल के 13वें सीजन में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 8 विकेट से हरा दिया। पर्यावरण...

पहला क्वालिफायर और फाइनल दुबई में, एलिमिनेटर और दूसरा क्वालिफायर अबु धाबी में होगा

दुबई15 मिनट पहलेकॉपी लिंकआईपीएल प्ले-ऑफ 5 नवंबर से 10 नवंबर तक खेले जाएंगे।बीसीसीआई ने रविवार को आईपीएल 2020 के प्लेऑफ का शेड्यूल जारी कर...

विद्या, विनय, विवेक, साहस, अच्छे काम, सत्य ये सभी बुरे समय के साथी होते हैं, इनकी मदद से हर विपत्ति दूर हो सकती है

16 घंटे पहलेकॉपी लिंकगोस्वामी तुलसीदास ने श्रीरामचरित मानस के साथ ही दोहावली, विनय पत्रिका जैसे ग्रंथों की भी रचना की हैश्रीरामचरित मानस की रचना...

ब्रिटिश कोलंबिया में पंजाब के 8 नागरिकों ने प्रोविंशियल इलेक्शन में जीत हासिल की

ओटावा37 मिनट पहलेकॉपी लिंकचुनाव में 27 भारतवंशी कैंडिडेट मैदान में थे, सभी 7 विजेता सत्तारूढ़ न्यू डेमोक्रेटिक पार्टी से हैंब्रिटिश कोलंबिया की आबादी 50...